क्यूट वीडियो में कजिन्स के साथ खेलती दिखाई दी प्रियंका और निक की बेटी
क्यूट वीडियो में कजिन्स के साथ खेलती दिखाई दी प्रियंका और निक की बेटी
Share:

लिटिल मालती मैरी चोपड़ा जोनास ने बीते माह अपने पेरेंट्स, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दे डाली है। वे 30 जनवरी को लॉस एंजिल्स में जोनास ब्रदर्स के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम समारोह में प्रियंका की गोद में दिखाई दे रही है। एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आ चुका है, जिसमें मालती निक के बड़े भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियल जोनास की बेटियों अलीना और वेलेंटीना के साथ खेलती हुई नजर आ रही है।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर साझा किए गए वीडियो में, मालती मैरी चोपड़ा जोनास अपने चचेरे भाइयों और प्रियंका के एक दोस्त की बेटी के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही है। शॉर्ट क्लिप में मालती के खिलौने के साथ खेलते हुए उन्हें मुस्कुराते हुए देखा जा चुका है। हालांकी, क्लिप में मालती का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

बता दें कि निक जोनास के भाई जो जोनास और उनकी पत्नी, सोफी टर्नर, दो बेटियों के माता-पिता हैं। उन्होंने 2020 में अपनी पहली बेटी विला का स्वागत किया, जिसके उपरांत उनकी छोटी बहन, जो 2022 में पैदा हो गई। सोफी और जो की बेटियों को बीते माह हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम समारोह में नहीं देखा गया था। प्रियंका और निक अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन आमतौर पर मालती के चेहरे को छिपा कर रख पाएंगे ।

फिर प्यार में पड़े 67 वर्षीय बिल गेट्स, जानिए किसको कर रहे हैं डेट?

बेटी है मॉडल...पिता एक्टर, भूकंप में बिछड़ा परिवार, जानिए क्या है कहानी

पहाड़ों पर बिछी बर्फ की चादरों पर पति संग रोमांटिक हुई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -