बेटी है मॉडल...पिता एक्टर, भूकंप में बिछड़ा परिवार, जानिए क्या है कहानी
बेटी है मॉडल...पिता एक्टर, भूकंप में बिछड़ा परिवार, जानिए क्या है कहानी
Share:

बीते कुछ दिनों से दुनियाभर में कई स्थानों पर भूकंप के झटके महसूस भी किए जा चुके है। लेकिन तुर्की और सीरिया में आए 7.8 मैग्नीट्यूड के भूकंप ने पूरे देश को हिला डाला है। इस आपदा में 16 हजार लोगों की जान चली गई है। हॉलीवुड एक्टर तामेर हासन को भी काफी नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने हालिया मीडिया इंटरैक्शन में कहा है कि इस भूकंप में उनका परिवार बिछड़ चुका है। अभिनेता बहुत भावुक हैं लेकिन उन्होंने अपने इमोशन्स पर कंट्रोल किया हुआ है और वे हादसे में पीड़ित लोगों की सहायता में लगे हुए है।

ब्रिटिश फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने इस बारे में बात करते हुए बोला है कि- ‘हम टूट गए हैं।’ हमारे परिवार के लोग मिसिंग हैं। ठंड मौसम के कारण से हम हेल्पलेस हैं और नाउम्मीद भी। हम चिंतित हैं और बिखर चुके हैं। हमारे पास कोई शब्द नहीं है। हम रेसेक्यू के लिए तुर्की की ओर निकलेंगे और वहां के उन जगहों पर छानबीन करेंगे जो भूकंप से अधिक प्रभावित हैं।

ऑनलाइन कर रहे थे लोगों की हेल्प:  खबरों का कहना है कि 54 वर्ष के अभिनेता सायप्रस में थे और भूकंप पीड़ितों की ऑनलाइन मदद कर रहे थे। लव आइलैंड के पांचवे सीजन ने दिखाई दे चुकी उनकी बेटी बेले भी लोगों की सहायता के लिए फंड राइज भी करने में लगे है। उन्होंने एक कैंपेन शुरू किया है इसके माध्यम से वे एक लाख पाउंड जुटाने के प्रयास कर रही हैं। हासन भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से सहायता की गुहार भी लगाने हुए है। हासन के बारें में बात की जाए तो वे साउथ ईस्ट लंदन स्थित न्यू क्रॉस में पैदा हुए थे लेकिन तुर्की को अपनी मातृभूमि मानते हैं। अभिनेता को इस जगह से खास लगाव है और इस मुश्किल वक्त में वे अपनों की सहायता कर रहे हैं।

 

बेटी हैं पॉपुलर मॉडल: तामेर हासन के बारें में बात की तो उन्होंने साल 1987 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वे नो वे आउट, द बिजनेस, सिटी रैट्स, क्लैश ऑफ द टाइटन्स, गेम ऑफ थ्रोन्स, स्नैच समेत कई सारे प्रोजेक्ट्स का भाग भी थे। वहीं तामेर की बेटी बेले की बात करें तो वे साल 2019 में लव आइलैंड के 5वे सीजन में दिखाई दिए थे।

पहाड़ों पर बिछी बर्फ की चादरों पर पति संग रोमांटिक हुई प्रियंका

क्रॉप टॉप में काइली जेनर ने लगाया अपने हॉट हुस्न का तड़का

भूकंप से मची तबाही पर इस एक्ट्रेस ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -