फिर प्यार में पड़े 67 वर्षीय बिल गेट्स, जानिए किसको कर रहे हैं डेट?
फिर प्यार में पड़े 67 वर्षीय बिल गेट्स, जानिए किसको कर रहे हैं डेट?
Share:

बिल गेट्स को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक थे और अपने निजी और पेशेवर जीवन के लिए खबरों में बने रहते है। इन दिनों बिल गेट्स अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। बिल गेट्स को हाल ही में ओरेकल के पूर्व सीईओ मार्क हर्ड की 60 वर्षीय पत्नी पाउला हर्ड के साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें हर तरफ फैल गईं।

इस जोड़े को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन में देखा गया था। बिल गेट्स ने 2021 में 27 साल की अपनी पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स, 58 से अपने तलाक को अंतिम रूप दिया। अब नई रिपोर्टों के अनुसार, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक पाउला हर्ड के साथ रिश्ते में हैं। पाउला हर्ड की शादी 30 वर्ष पहले सॉफ्टवेयर कंपनी Oracle के CEO रहे मार्क हर्ड से हुई थी, जिनकी 2019 में मौत हो गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, पाउला ने टेक्सास यूनिवर्सिटी से 1984 में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की डिग्री ली हैं।

कॉलेज के बाद पाउला हर्ड ने एक सॉफ्टवेयर कंपनी में सेल्स एंड अलायंस मैनेजमेंट में अपने दशकों लंबे करियर का आरम्भ किया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 67 साल के बिल गेट्स और पाउला हर्ड ने अभी तक अपने बच्चों को एक-दूसरे से नहीं मिलवाया है। पाउला के दो बच्चे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद बिल गेट्स और पॉल हर्ड दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस से मिलने के लिएमेलबर्न से सिडनी भी गए थे।

जम्मू कश्मीर में मिला लिथियम का विशाल भंडार, जानिए भारत को कैसे मिलेगा इसका लाभ ?

प्रपोज-डे पर लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो भड़का आशिक, कर दिया ये हाल

जिस इन्वेस्टर्स समिट से यूपी को मिलना है निवेश और रोज़गार, उस से कांग्रेस-सपा क्यों नाराज़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -