विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका
विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका
Share:

बॉलीवुड में प्रियंका के चर्चे आए दिन होते रहते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली है और दोनों की सगाई की तस्वीरों ने सभी के दिलों को अपने नाम किया है. प्रियंका और निक की सगाई की तस्वीरों पर आने वाली लाइक्स और कमेंट्स ने एक अलग ही रिकॉर्ड कायम कर लिया. जी हाँ, प्रियंका और निक की सगाई वाली तस्वीर दुनिया की सबसे ज्यादा लायक और कमेंट पाने वाली तस्वीरों में शामिल हो चुकीं हैं.

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

प्रियंका और निक की सगाई 18 अगस्त को हिंदुस्तानी रीति-रिवाज़ से की गई थी और दोनों की सगाई की तस्वीर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी और उसके बाद उन तस्वीरों को लगातार शेयर किया गया था. प्रियंका और निक की तस्वीर इतनी प्यारी थी कि उसे दुनियाभर के लोगों ने जमकर लाइक किया और जमकर उस तस्वीर पर कमेंट्स भी किए. प्रियंका अब आए दिन निक के साथ घूमते हुए नजर आतीं हैं और दोनों को अक्सर ही एक-दूजे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

अपने मंगेतर की फोटो शेयर कर प्रियंका ने की चुम्मे की बरसात

आपको बताए दें कि प्रियंका और निक की सगाई के पहले विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी हांसिल की थीं और अब प्रियंका और निक की तस्वीर ने सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी हांसिल की है. प्रियंका और निक की सगाई की एक तस्वीर ने 1,62,000 कमेंट्स और 8.7 मिलियन (87 लाख) लाइक्स हांसिल किए हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्काय इज़ पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन वक्त निकालकर अपने मंगेतर निक से मिलने जरूर जाती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो के माध्यम से निक जोनस ने समेटी अपनी पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -