अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा
अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई के बाद इन दिनों होने वाले पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. प्रियंका अपने हर दिन को खास बनाना चाहती हैं. इन दिनों निक और प्रियंका यूएस में वेकेशन्स एन्जॉय कर रहे हैं और यहाँ से इस कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं. इन तस्वीरों में निक और प्रियंका को साथ में देखकर आप भी ये ही कहेंगे कि- 'रब ने बना दी जोड़ी'

अपने मंगेतर की फोटो शेयर कर प्रियंका ने की चुम्मे की बरसात

सभी तस्वीरों में प्रियंका के चेहरे पर ख़ुशी साफ तौर से दिखाई दे रहीं हैं. प्रियंका ने नीले रंग की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. दोनों के वेकेशन की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दे गुरुवार को ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर निक का एक स्टाइलिश फोटो शेयर किया था और इसके साथ उन्होंने किस वाला इमोजी भी लगाया था.

अपनी ढेरों गर्लफ्रेंड के लिए जो किया क्या प्रियंका के लिए भी कुछ ऐसा करेंगे निक जोनस ?

निक और प्रियंका ने 18 अगस्त को अपने परिवारवालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की थी. सगाई के बाद खुद निक और प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा भी की थी. कहा जा रहा है कि निक और प्रियंका इसी साल अक्टूबर में हवाई में शादी कर सकते हैं लेकिन अब तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. खैर अब तो फैंस को बस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो के माध्यम से निक जोनस ने समेटी अपनी पुरानी यादें

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -