सरेआम प्रियंका ने खोली अपनी ही पोल, सुनकर हैरान रह गये निक
सरेआम प्रियंका ने खोली अपनी ही पोल, सुनकर हैरान रह गये निक
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही क्यूट और सेक्सी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. दोनों कुछ समय पहले अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए थे और अपनी सगाई के बाद दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. निक और प्रियंका को इन दिनों लगातार साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा हैं दोनों लगातार एक-दूजे को वक्त दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में प्रियंका और निक को साथ में न्यूयॉर्क फैशन वीक में देखा गया जहाँ से दोनों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिन्होंने सभी को उनका दीवाना बना दिया.

मंगेतर की बाहों में नजर आईं प्रियंका, रोमांटिक फोटोज हुई वायरल

इन तस्वीरों में निक और प्रियंका बहुत ही रॉयल अंदाज में नजर आए और दोनों बहुत ही क्यूट भी लगे. इस दौरान प्रियंका ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे दोनों के निक नेम का पता लग गया. जी हाँ, इस दौरान प्रियंका ने निक को आवाज लगाई और उन्होंने जोर से चिल्लाया 'प्रिक' इसे सुनकर निक का रिएक्शन थोड़ा फनी रहा और इससे सभी को दोनों के निक नेम के बारे में पता चल गया.

निक ने शेयर की अपनी और प्रियंका की अब तक की सबसे ख़ास तस्वीर

आपको बता दें कि निक और प्रियंका की इन तस्वीरों ने फिलहाल सभी का दिल जीत लिया हैं और सभी को दोनों की शादी का इंतज़ार हैं जो इसी साल के अंत तक होने के कयास लगाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिन्हे भी खूब पसंद किया गया था और वह तस्वीरें यूएस ओपन मैच की थी.

बॉलीवुड अपडेट्स

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल

..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -