निक ने शेयर की अपनी और प्रियंका की अब तक की सबसे ख़ास तस्वीर
निक ने शेयर की अपनी और प्रियंका की अब तक की सबसे ख़ास तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा पॉपुलर अगर कोई कपल है तो वह है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. प्रियंका और निक इस समय अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाए हुआ हैं और दोनों की तस्वीरों को लोग देखना भी खूब पसंद कर रहे हैं. प्रियंका और निक ने कुछ समय पहले ही सगाई की है और सगाई के बाद से दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. ऐसे में आज ही निक ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह प्रियंका के साथ बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं.

पिता के दिवालिया होने पर अब किस तरह होगी निक-प्रियंका की शादी

निक और प्रियंका इस तस्वीर में बहुत ही क्यूट कपल दिख रहे है और उन्हें देखकर किसी का भी शादी का मन हो सकता है. प्रियंका ने इस तस्वीर में ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी है वहीं निक सफ़ेद रंग के कोर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं . आपको बता दें कि निक और प्रियंका को कुछ दिनों पहले ही US Open Match के दौरान बाहों में बाहें डाले. एक-दूजे को चूमते हुए और एक -दूजे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था और अब एक बार फिर से दोनों को रोमांटिक अंदाज में देखा गया है.

सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल

निक इस तस्वीर में प्रियंका से छोटे नजर आ रहे हैं और प्रियंका ने उनके बेक पर हाथ रखा है. वहीं एक और तस्वीर में दोनों हाथ पकडे हुए नजर आ रहे हैं. निक ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है The man. The myth. The Legend. @ralphlauren आपको बता दें कि प्रियंका और निक को बीते कल न्यूयॉर्क फैशन वीक में देखा गया, जहाँ दोनों इस अंदाज में नजर आए. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी शादी के लिए सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ दी थी जिसे लेकर काफी समय तक वह सुर्ख़ियों में भी रहीं थीं.

बॉलीवुड अपडेट्स

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल

..तो इस लिए सलमान की मां माल्टा गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -