मंगेतर की बाहों में नजर आईं प्रियंका, रोमांटिक फोटोज हुई वायरल
मंगेतर की बाहों में नजर आईं प्रियंका, रोमांटिक फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क में मजे कर रहीं हैं. इस समय अगर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है प्रियंका और निक. आए दिन इन लव बर्ड्स की कोई ना कोई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल ही होती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका और निक की बेहद खूबसूरत फोटो सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई. इस तस्वीर में दोनों बड़े ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका और निक शुक्रवार को न्यूयॉर्क फैशन वीक में गए थे जहाँ दोनों इस अंदाज में नजर आए. दोनों की यहां से कई तस्वीरें सामने आई है लेकिन इस रोमांटिक फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. पहली फोटो में आप देख सकते हैं निक प्रियंका की आंखों में आंखे डाले देख रहे हैं और प्रियंका ने शर्माकर अपनी निगाहें नीचे कर ली हैं. दूसरी फोटो में दोनों मीडिया को पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं और तीसरे फोटो में तो निक ने प्रियंका को अपनी बाहों में ले रखा है.

इस रोमांटिक फोटो में दोनों ही लव बर्ड्स साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल की ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. प्रियंका ने चेक्स प्रिंट शार्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं और निक ने वाइट कलर का कोर्ट सूट पहना है जिसमें वो भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं इससे पहले निक और प्रियंका दोनों US ओपन मैच में भी साथ में नजर आए थे.

निक ने शेयर की अपनी और प्रियंका की अब तक की सबसे ख़ास तस्वीर

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

Fashion Media Awards 2018 : 'देसी गर्ल' प्रियंका के इस अंदाज ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -