दिलों का शूटर है मेरा स्‍कूटर... चलेगा बिग बॉस के घर में, ढिंचैक poojaaa की होगी एंट्री...
दिलों का शूटर है मेरा स्‍कूटर... चलेगा बिग बॉस के घर में, ढिंचैक poojaaa की होगी एंट्री...
Share:

 

आपको बता दे की 'बिग बॉस11' के कंटेस्टेंट के साथ हुआ सलमान का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. जहाँ एक ओर सलमान ने जुबेर के मामले में अपनी एक अभद्र टिप्पणी पर माफ़ी मांगी थी वहीं बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबेर खान ने भी उन्हें और बुरा भला कहकर, उनके भाइयों की तुलना कुत्तो से कर दी. अब इसके अलावा एक और नई खबर हमे सुनने को मिल रही है वह यह है की जल्द ही बिग बॉस के घर में एक और बेसुरा नजर आने वाला है. जी हां हम बात कर रहे है सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा के बारे में जो जल्द ही बिग बॉस के घर में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाली है.

आपको बता दे कि, 'बिग बॉस 11' के शुरू होने से पहले ही ऐसी खबरें थी कि सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा घर के अंदर एंट्री लेंगी. हालांकि, बिग बॉस के लॉन्चिंग एपिसोड में 18 सदस्य घर के अंदर गए, लेकिन ढिंचैक पूजा अब भी घर के अंदर कैद नहीं हुई हैं. लेकिन अच्छी खबर यह है कि जल्द ही वे इस विवादित रिएलिटी शो का हिस्सा बनेंगी. वो भी सुपर हॉट मॉडल और घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा के साथ.

जिस प्रियांक शर्मा को सलमान खान ने किया था Bigg Boss से बाहर, फिर होगी उसकी एंट्री? खबर गर्म हैं कि ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे. यानि जल्द ही आप सेल्फी मैंने ले ली है..., दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर..., स्वैग वाली टोपी..., बाबू दे दे थोड़ा कैश... जैसे गाने बिग बॉस के घर के अंदर ढिंचैक पूजा की 'मधुर' आवाज में सुन पाएंगे.

 

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -