काम ना मिलने पर बढ़ गया इस एक्ट्रेस का वजन, देखते ही फैंस ने कहा - 'मोटी..'
काम ना मिलने पर बढ़ गया इस एक्ट्रेस का वजन, देखते ही फैंस ने कहा - 'मोटी..'
Share:

इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो शोज में नजर नहीं आ रहीं हैं और उन्ही में से एक है टीवी की खुबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस प्रियल गौर. जी हाँ, वह काफी समय से शोज में नजर नहीं आ रहीं हैं और यही कारण है कि अब वह प्लस साइज हो गईं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि प्रियल 15 साल की उम्र से टीवी में डेब्यू कर चुकी थी और अब तक वो कई टीवी शो कर चुकी हैं. इन्होने सबसे पहला शो 'ईशान : सपनों को आवाज़ दे' किया था. इसके बाद इन्होने कई टीवी शो किये. वहीं वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी क्यूट और बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में लाल रंग के ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमे वह प्लस साइज नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, प्रियल का फिगर पहले के मुकाबले अब बढ़ चुका है और ऐसा उनके फैंस उन्हें लगातार कह रहे हैं.

प्रियल आखिरी बार टीवी शो 'इच्छाप्यारी नागिन' में नज़र आयी थी जिसमे इन्होने एक नागिन का रोल निभाया था और इसके पहले वह वेब सीरीज माया में नजर आईं थीं जहाँ वह लेस्बियन बनी थीं. प्रियल 'देखा एक ख्वाब' में भी नजर आईं थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. खबरों के अनुसार वह इन दिनों एक्टर आशीष कपूर को डेट कर रही हैं लेकिन फिलहाल इस बात को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं.

डांस इंडिया डांस के इस मशहूर डांसर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, तलश में जुटी पुलिस

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -