डायन फेम एक्ट्रेस की एक बार फिर टूटी शादी, पति पर लगाया था ये आरोप
डायन फेम एक्ट्रेस की एक बार फिर टूटी शादी, पति पर लगाया था ये आरोप
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस प्रिया भतीजा बहुत जल्द अपने पति डीजे कवलजीत से अलग होने वाली हैं. इसके अलावा वो इसी साल जून तक कवलजीत से तलाक ले लेंगी. डायन फेम एक्ट्रेस लंबे समय से अपने पति कवलजीत से अलग रह रही थीं. दोनों के रिश्ते पिछले एक साल से ज्यादा ही खराब रहने लगे थे. अब स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक दोनों एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं.इसके अलावा  प्रिया भतीजा ने इस बारे में स्पाटबॉय को जानकारी दी है. प्रिया कहती हैं, 'हां जून तक डिवोर्स हो जायेगा . अच्छा ही है मेरी सारी परेशानियां जल्दी खत्म हो.

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब मैं बस अपने करियर और परिवार पर फोकस करना चाहती हूं'बता दें, प्रिया भतीजा और कवलजीत ने साल 2017 में शादी की थी. वही शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. इसके अलावा सिर्फ यही नहीं प्रिया भतीजा ने कवलजीत के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज करवाई थी. वही उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. वही तब प्रिया ने आरोप लगाया था कि कवलजीत उन्हें उपयोग कर मुंबई में  सेटल होने की कोशिश कर रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ऐसा नहीं है कि दोनों ने अपने रिश्तों को सुधारने की कोशिश नहीं की. बीते कई महीनों से दोनों की काउंसलिंग हो रही थी. परन्तु ये सारे प्रयास बेनतीजा साबित हुए हैं. बताते चले, प्रिया भतीजा की डीजे कवलजीत के साथ दूसरी शादी हुई थी. वही इससे पहले उन्होंने साल 2009 में जतिन शाह से शादी की थी. लेकिन 2011 में दोनों अलग हो गए थे. फिर 2016 में एक दोस्त के जरिए प्रिया और कवलजीत एक दूसरे के करीब आए और दोनों ने बाद में शादी कर ली थी.

BB13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों आरती और शहनाज़ को छोड़ पारस को किया था सपोर्ट

BB13: 50 साल बाद शहनाज का गौतम-कार्तिक संग रहेगा ऐसा कनेक्शन, सलमान ने दिया मजेदार टास्क

हिमांशी ने प्रपोज डे पर असीम को किया याद, साझा की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -