शादी करने जा रही हैं प्रिया बठीजा
शादी करने जा रही हैं प्रिया बठीजा
Share:

इस साल की शुरुआत से ही बहुत से टीवी एक्टर्स ने अपनी ज़िन्दगी की दूसरी पारी शुरू कर ली है मतलब शादी कर ली है. और इस लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ने वाला है। चलिए पहेलियाँ बुझाना बन्द करते हैं और आपको सीधे सीधे इस एक्ट्रेस का नाम बता देते हैं. इस एक्ट्रेस का नाम है प्रिया बठीजा, जिन्हें कितनी मोहब्बत है और सूर्यपुत्र कर्ण में अपनी एक्टिंग की वजह से जाना जाता है. एक अखबार के अनुसार प्रिया इस महीने 22 तारिख को म्यूजिक अरेंजर डीजे कवलजीत सलूजा के साथ विवाह बन्धन में बंधने वाली हैं.

इन दोनों की लव स्टोरी भी किसी सीरियल की तरह ही है. प्रिया और कवलजीत किसी कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे और प्रिया को देखते ही कवलजीत को पहली नजर वाला प्यार हो गया था. इसके बाद कवलजीत ने अपने कॉमनफ्रेंड को बताया कि वो प्रिया से शादी करना चाहते हैं और यही नहीं, उन्होंने अपनी फेमिली से भी इस बारे में बात की. इसके बाद कुछ मिन्नतों और मनाने के बाद प्रिया ने भी अपने घरवालों से शादी के बारे में बात की. इसके बाद कहीं जाकर इनका रोका 13 फरवरी को संपन्न हुआ.

प्रिया अरेंज मैरिज के विचार से थोड़ी घबराई हुई थी क्योंकि वो कवलजीत की फेमिली को अच्छे तरीके से नहीं जानती थी. उन्होंने पहले कालजित से काफी मुलाकातें की और उनके बारे में बहुत कुछ जानने की बाद वो शादी के नतीजे पर पहुंची। इस एक्ट्रेस ने खुद बताया कि 21 मई को शादी से पहले के सभी रस्में जिनमे मेहंदी, संगीत और सगाई कार्यक्रम होगा। इनकी शादी 22 मई को रायपुर स्थित गुरुद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज के साथ होगी जिसके बाद रिसेप्शन और लंच का कार्यक्रम होगा।

अंगूरी भाभी के बाद अब अनीता भाभी ने भी भाभी जी घर पर है को किया बाय बाय

शशिकला ने तोड़ा जेल का नियम, अधिक लोगों से की भेंट

कपिल के शो में लौटने के लिए तैयार है सुनील लेकिन रख दी ये बड़ी शर्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -