टूटने के कगार पर पहुंची डायन शो की इस एक्ट्रेस की शादी, लेने वाली हैं तलाक
टूटने के कगार पर पहुंची डायन शो की इस एक्ट्रेस की शादी, लेने वाली हैं तलाक
Share:

आप सभी टीवी एक्ट्रेस प्र‍िया बठीजा को देख ही रहे होंगे इन दिनों वह शो डायन में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह आशा की भूमिका में है. ऐसे में उन्होंने दो साल पहले डीजे कवलजीत सलूजा संग शादी रचाई थी और अब आने वाली र‍िपोर्ट के अनुसार दोनों की शादी ठीक नहीं चल रही है, प्र‍िया ने पत‍ि कवलजीत से तलाक लेने का फैसला कर ल‍िया है. जी हाँ, प्र‍िया बठीजा ने 22 मई 2017 को रायपुर में शादी रचाई थी और इस शादी में प्र‍िया और कवलजीत के चुन‍िंदा दोस्तों और पर‍िवार के सदस्य शामिल हुए थे. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार प्र‍िया एक साल से अपने पत‍ि से अलग रह रही हैं.

जी हाँ, प्रिया बठीजा और कवलजीत सलूजा दोनों की लंबे समय से शादी में ठीक नहीं चल रही है और दोनों की शादी में ये परेशानी शादी होने के 6 महीने बाद ही शुरू हो गई थी. वहीं दोनों ने अपनी शादी को बचाने के ल‍िए काफी मेहनत की दोनों काउंसलर्स के पास गए, लेकिन दोनों की शादी में इससे कोई मदद नहीं मिल सकी. वहीं शादी में हुई समस्याओं को सुलझाने के लिए कवलजीत ने मुंबई में कई महीनों के लिए श‍िफ्ट होने का प्लान भी बनाया था लेकिन दोनों की लाख कोश‍िशों के बाद भी र‍िश्ते में सुधार नहीं आया.

वहीं अब दोनों अलग होने की कगार पर आ गए हैं. जी हाँ, कवलजीत और प्र‍िया के बीच हर छोटी से छोटी बात पर रोजाना झगड़े होते रहे हैं, इसल‍िए दोनों ने अब एक-दूसरे से अलग रहने का निर्णय लिया है. प्र‍िया को आप सूर्यपुत्र कर्ण में गंगा के रोल में देख चुके होंगे.

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -