कन्नौज में कोरोना ब्लास्ट, 8 छात्रों के पॉजिटिव होने के बाद बंद किए गए स्कूल
कन्नौज में कोरोना ब्लास्ट, 8 छात्रों के पॉजिटिव होने के बाद बंद किए गए स्कूल
Share:

तमिलनाडु: नीलगिरी जिले के कुन्नूर के एक निजी स्कूल में बीते गुरुवार यानि 7 अक्टूबर को आठ छात्रों और एक शिक्षक ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सभी जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को जिला शिक्षा विभाग के सहयोग से अपने-अपने जिलों में स्कूलों का निरीक्षण और चेक-इन करने का निर्देश दिया है।

तमिलनाडु में, छात्रों और शिक्षक के कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर है। नीलगिरी जिले के कुन्नूर में निजी स्कूल परिसर में सभी 592 लोगों पर कोविड-19 परीक्षण किए गए। कोविड-19 के नए मामलों के बाद निजी स्कूल को बंद कर दिया गया है।

कई प्रतिष्ठित निजी स्कूलों के साथ कुन्नूर तमिलनाडु का एक उच्च ऊंचाई वाला स्टेशन है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही पांच करोड़ लोगों को टीका लगाया है और 70% सीरो सर्वेक्षण रिपोर्ट के साथ राहत की सांस ले रहा है। एक अधिकारी ने कहा, हालांकि, स्कूली छात्रों और शिक्षक के कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के साथ, राज्य का स्वास्थ्य विभाग कोई मौका नहीं छोड़ रहा है और जिलों में कुछ मामले सामने आने पर निरीक्षण और परीक्षण कर रहा है।

नवरता में व्रत के दौरान करे इन चीजों का सेवन, रहेंगे सेहतमंद

किन्नरों को पहचान पत्र देने वाला प्रदेश का पहला जिला बना इंदौर

शराब पीकर और तेज गाड़ी चालाने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस को मिलने वाला है 'इंटरसेप्टर व्हीकल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -