इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं पुनीश और बंदगी की प्राइवेट तस्वीर
इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं पुनीश और बंदगी की प्राइवेट तस्वीर
Share:

बिग बॉस के 11 वें सीजन में अपने रिलेशन से सुर्खियां बटोरने वाले पुनीश शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा एक बार फिर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रहे है. इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी अचंभित हो जाएंगे. आपको बता दे कि पुनीश और बंदगी की जोड़ी ने बिग बॉस 11 के तहत दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी थी. उनकी जो तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, उनमे वें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमे विरूष्का काफी रोमांटक मूड में नज़र आए थे. इस तस्वीर में विराट कोहली बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उन्हें पीछे की ओर से गाल पर किस करते हुए नजर आ रही है. इस तस्वीर को पुनीश और बंदगी ने बखूबी कॉपी किया है. 

 

❤️

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

पुनीश और बंदगी भी इसी पोज में तस्वीर में नजर आ रहे है. आपको बता दे कि बंदगी कालरा इस समय अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रही है. जबकि पुनीश अभी किसे प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे है. बता दे कि बंदगी बिग बॉस 11 में जल्दी ही घर से बाहर हो गई थी. जबकि, पुनीश ने टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे. बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे रही थी. 

न्यूड होकर फूलों के लिबास में लिपटी हुई नजर आई छोटे पर्दे की ये अदाकारा

इस फिल्म के लिए अभय ने ली थी इजराइली मार्शल आर्ट की स्पेशल ट्रेनिंग

इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -