कपिल पर लगातार हो रही बयान बाजी पर प्रीति ने सुनाई खरी-खरी

कपिल पर लगातार हो रही बयान बाजी पर प्रीति ने सुनाई खरी-खरी

कलर्स चैनल पर अभी हाल ही में कपिल शर्मा के शो काॅमेडी नाईट विद कपिल की जगह एक नया शो काॅमेडी नाइट्स लाइव जिसे कृष्णा अभिषेक होस्ट कर रहें हैं शुरू हुआ है। इस शो को लेकर काफी कुछ बयान-बाजी हो रही है। जिसमें कपिल शर्मा ने चुप्पी साधी है लेकिन कपिल कि क्रिएटिव डाॅयरेक्टर प्रीति ने इसका खुलकर विरोध जताते हुए कृष्णा को खूब खरी-खरी सुनाई। जानकारी के अनुसार नये शो काॅमेडी नाइट्स लाईव में कृष्णा ने कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि कपिल को ऐसे मैदान छोड़कर नहीं जाना चाहिए उन्हे इस युध्द का सामना करना चाहिए था।

वहीं कृष्णा की ओर से कपिल को असुरक्षा भाव से ग्रस्त बताया गया। कृष्णा अभिषेक के इस बयान को लेकर कपिल ने तो चुप्पी साध के रखी है लेकिन उनके शो कि क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने इसका खुलकर विरोध जताते हुये कहा कि नए शो के होस्ट कृष्णा और इस शो के निर्माता अपना भोंपू बंद कर लें क्योंकि आप लोग खुद ही अपनी कब्र खोद रहें हैं। आप लोग जो कपिल के बारे में बोल रहें हैं उसका कोई औचित्य नहीं है। कृष्णा बचकाना बयान दे रहें हैं। आखिरकार आप ये बताइये कि कपिल को कृष्णा से आसुरिक्षत महसूस करने कि जरूरत क्या है।

आपको मैं बता देना चाहती हूॅं कि आप अपने आप को कपिल कि श्रैणी में लाना चाहते है इसलिए बार-बार उनके नाम पर बयान बाजी करते हैं। प्रीति का कहना यह भी है कि कृष्णा जबरजस्ती ही कपिल पर बयान बाजी कर रहे हैं आखिर आप लोग क्यों कपिल और कपिल के शो के बारे में बार-बार बयान बाजी करते हैं क्या कपिल ने कभी किसी शो के बारे में बुराई करी है। क्या कभी कपिल ने किसी कि तुलना किसी से कि है फिर आप लोग क्यों किसी के मुंह में शब्द डालना चाहते हैं।

प्रीति का कहना है कि कपिल को लोगो ने काॅमेडी सर्कस से जाना है लेकिन ये शो आज बन्द हो गया तो क्या कपिल ने उस पर कुछ बोला। इसके बाद कपिल ने कभी काॅमेडी क्लासेस पर कुछ नहीं बोले। इसके बाद काॅमेडी नाइट्स बचाओ आया। ये शो कि तो कोई पोजिशन भी नहीं थी फिर भी उसे नम्बर वन कहना शुरू कर दिया गया। मैं आपको बता देना चाहती हॅंू कि कपिल का प्रमुख काम लोगो को सिर्फ हंसाना था और वह इसके अलावा कभी भी किसी शो की बुराई नहीं करते थे। आखिर कृष्णा क्यों अपनी तुलना कपिल से करते हैं।

क्या कभी ऐसा हो सकता है कि बाजीराव मस्तानी की तुलना क्या कूल हैं हम से कि जा सकती है। ये बहुत मूर्खतापूर्ण है। प्रीति ने साफ तौर पर यह कहते हुये मना कर दिया कि कलर्स चैनल ने कपिल को बड़ा ब्रांड नहीं बनाया बल्कि वो तो अपनी काबिलियत से इस पद पर पहुंचे है क्योंकि कपिल ने पहले भी लॉफ्टर चैलेज जीता है। तो यह जरूर कह सकते हैं कि लॉफ्टर चैंलेज ने कपिल को बनाया है। इसके साथ कपिल ने काॅमेडी सर्कस के छह सीज़न जीते और ये भी कह सकते हैं कि काॅमेडी सर्कस ने कपिल को बनाया न कि कलर्स चैनल ने। यहां पर कोई किसी को नहीं बनाता सब अपनी काबिलियत से आगे बढ़ते हैं। जो कपिल ने किया।