कोविड सेंटर में एडमिट 2 कैदी हुए फरार, धरपकड़ में जुटी पुलिस
कोविड सेंटर में एडमिट 2 कैदी हुए फरार, धरपकड़ में जुटी पुलिस
Share:

अमरावती : हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जी दरअसल यहाँ कोविड-19 सेंटर में से दो कैदी भाग गए हैं. इसी के कारण पूरे राज्य में दहशत का माहौल बन चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिमी गोदावरी जिला जेल में कोरोना संक्रमित होने के कारण 13 कैदियों को एलुरु कोविड सेंटर में एडमिट करवाया गया था. वहीं बताया जा रहा है इनमें अनेक प्रकार की, की गई चोरी के मामलों में गिरफ्तार दो कैदी आज यानी शनिवार को अल सुबह ही फरार हो गये है.

इसी के कारण कोविड सेंटर के अधिकारियों ने पुलिस को इस मामले में सुचना दी. जानकारी मिलने के बाद से पूरे राज्य में दहशत फैली हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने फरार कैदियों की धरपकड़ के लिए अपना अभियान तेज कर दिया है. वहीं रेलवे स्टेशन और बस स्टेशनों में फरार कैदियों के लिए कड़ी नजर रखी जा रही है. इसी के साथ जल्द से जल्द कैदियों को पकड़ने के बारे में भी कहा जा रहा है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 8,147 नये मामले दायर हुए हैं.

इसके अलावा संक्रमितों की संख्या बढ़कर 80,858 हो चुकी है. जी दरअसल प्रदेश में 48,114 लोगों का टेस्टिंग किये गये हैं. केस लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं जो सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. प्रदेश में अब तक 15,41,993 कोरोना टेस्टिंग हो चुके है. वहीं एक ही दिन में 49 मरीजों की मौत हो गई है जिससे लोगों में कोरोना को लेकर भी डर बैठा हुआ है.

इंस्टाग्राम पर गुरु रंधवा के हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स

राखी बांधने के साथ बहनें भाइयों को दें ये खास चीजें, बढ़ेगा प्यार

Tecno ने भारत में सस्ती कीमत में लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन, जानें शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -