Tecno ने भारत में सस्ती कीमत में लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन, जानें शानदार फीचर्स
Tecno ने भारत में सस्ती कीमत में लॉन्च किया वायरलेस ईयरफोन, जानें शानदार फीचर्स
Share:

भारत में टेक्नो कंपनी ने अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरफोन Hipods H2 लॉन्च कर दिया है. टेक्नो कंपनी ने इस लेटेस्ट ईयरफोन में एनवायरमेंट न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है. इसके अलावा टेक्नो कंपनी ने इसकी बैटरी लाइफ को लेकर चौबीस घंटे के बैकअप का दावा किया गया है.

Tecno Hipods H2 में म्यूजिक कंट्रोल और कालिंग के लिए टच का सपोर्ट मौजूद है. इसकी सेल देश में सताहिस जुलाई से प्रारंभ होगी. इस शानदार वायरलेस ईयरफोन में बेहतर साउंड के लिए एडवांस्ड ऑडियो कोडिंग (AAC) टेक्नोलॉजी शामिल है. वहीं, इस ईयरफोन में वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 फीचर्स भी दिया गया है. यह शानदार ईयरफोन व्हाइट और ब्लैक कलर वेरियंट में मौजूद है. 

आपको बता दें की इस ईयरफोन में 45mAh की बैटरी है जिसे लेकर टेक्नो कंपनी ने बोला है कि बिना केस छह घंटे का प्लेबैक मिलेगा, जबकि केस के साथ चौबसि घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है. कंपनी ने यह दावा किया है किसिर्फ पंद्रह मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का बैकअप मिल जाएगा. इस  ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है और इसकी लैटेसी 120ms है. साथ ही में इसमें स्मार्ट पॉपअप इंटरफेस भी दिया गया है जिससे इंस्टैंट पेयरिंग में सहायता मिलती है. टेक्नो कंपनी के इस ईयरफोन की टक्कर Ambrane के नए वायरलेस ईयरबड्स Bass Twins से होगी जिसका दाम 1,999 रु है. हालांकि, इसकी बैटरी को लेकर चौदह दिनों के बैकअप का दावा किया गया है. वहीं, Bass Twins में वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है. 

भारत में सैमसंग UHD TV के चार मॉडल हुए लॉन्च

Jio के इस एप्लीकेशन को मात्र 2 महीने में मिले 10 लाख डाउनलोड

उत्तराखंड: एमबीए-बीटेक वाले युवा छात्र भी अब खेतीबाड़ी में दिखा रहे है अपनी रूचि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -