इंस्टाग्राम पर गुरु रंधवा के हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर गुरु रंधवा के हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स
Share:

पंजाबी गायक गुरु रंधावा एक के बाद एक बेहतरीन गाने रिलीज करते हैं. उनके गाने सभी को पसंद आते हैं. ऐसे में अब गुरु रंधावा के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन यानी कि 1.8 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं और इस बात से वह बड़े खुश हो गए हैं. हाल ही में गुरु रंधावा ने वीडियो-होस्टिंग ऐप पर ब्लैक सूट में अपनी एक तस्वीर साझा की जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे अपने इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'Thanks for 18 Million followers on Instagram Love and respect GR'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

वैसे आप देख सकते हैं उनकी इस पोस्ट को को अब तक 780244 लाइक्स मिल चुके हैं. गुरु रंधावा एक बेहतरीन सिंगर हैं और उनके गाने लोगों को बड़े अच्छे लगते हैं. गुरु रंधावा अपने बेहतरीन आवाज के कारण लाखों दिलों में बसे हैं. आप सभी ने गुरु रंधावा के गाने 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट', 'बन जा रानी', 'इशारे तेरे', 'फैशन', 'डाउनटाउन' और 'स्लोली स्लोली' सुने होंगे. इन सभी गानों के कारण ही गुरु रंधावा ने लाखो दिलों में अपना नाम लिखा है. वैसे बीते दिनों ही गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि 'वह अपने गांव को याद करते हैं.'

इसी के साथ उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपना एक बिल्कुल नया लुक भी पेश किया था उस दौरान वह शर्ट के बिना नजर आए थे. उनके उस लुक को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. वैसे काम के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में, 'मैंने लगभग तीन महीनों के बाद परफॉर्म किया और यह एक अच्छा अनुभव था. हालांकि दर्शकों की संख्या को सीमित रखा. हमने ऐसे गाने गाए जो हम आमतौर पर अपने शो में गाते हैं और साथ ही पैसे कमाते हैं.' वैसे जल्द ही उनके नए गाने के बारे में अपडेट आ सकती है.

26-11 मुंबई हमले के आरोपी तहव्वुर राणा की जमानत याचिका अमेरिकी कोर्ट में ख़ारिज

नाग पंचमी पर मिला नागिन के 5वें सीजन का नाग, जल्द प्रारंभ होंगी शो की शूटिंग

प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस सरकार के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -