रात को मदरसे में सो रही थी युवती, कमरे में आ गया प्रिंसिपल और फिर...
रात को मदरसे में सो रही थी युवती, कमरे में आ गया प्रिंसिपल और फिर...
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं लेकिन इन मामलों में रोक नहीं लग रही है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह शहर के आमेर थाना इलाके का है जहाँ के मदरसे में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने उसी समय कार्रवाई करते हुए मदरसे के प्रिंसिपल को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मिली खबर के मुताबिक एडिश्नल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि, ''आमेर के मदरसा जामिया दारुल किरात वल अलकम लिलवनात मदरसे में काम करने वाली युवती ने आमेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी. वह रात को मदरसे में सो रही थी, इस दौरान रात करीब 3 बजे मदरसे का प्रिंसिपल मोहम्मद याहया उसके कमरे में आ गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.'' इस मामले में आमेर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद याहया को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में जांच में यह सामने आया है कि आरोपी मोहम्मद याहया पश्चिम बंगाल के सलीमपुर इलाके का रहने वाला है और पिछले 2 साल से आमेर की नाई की थड़ी इलाके में रहकर मदरसा चला रहा था. वहीं 17 साल की युवती भी पिछले करीब डेढ साल से मदरसे में काम कर रही थी और बीते 11 दिसंबर को रात के समय युवती को अकेला देखकर आरोपी मोहम्मद याहया ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में आमेर पुलिस जांच में लगी हुई है.

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -