Share:
बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत
बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर इलाके में गुरुवार सुबह मामूली विवाद ने भयानक रूप ले लिया। इस घटना में एक अधेड़ शख्स की जान चले गई। दरअसल, यह मामला भोजपुर जिले के शाहपुर से सामने आया है। यहां बीएसएफ में तैनात जवान प्रमोद कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर घर से बाजार की तरफ जा रहा था। उसी समय गांव के ही एक युवक से बाइक में टक्कर होने को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद बातचीत से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। फिर आरोपियों ने प्रमोद कुमार पर गोली चला दी। इसमें वो बाल-बाल बच गए। वहीं, उसके बड़े भाई को गोली लग गई। इसके बाद दोनों भाईयों ने आरोपियों के खिलाफ शाहपुर थाने में तहरीर दर्ज करवाई। वहीं, शिकायत दर्ज करवाकर घर लौट रहे दोनों भाईयों पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी। जानकारी के अनुसार, 10 की तादाद में आए अपराधियों ने दोनों पर गोलियां बरसाना आरंभ कर दिया। इस घटना में प्रमोद के बड़े भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बदमाशों ने दर्जनों राउंड फायर कर इलाके में सनसनी फैला दी और हथियार लहराते फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही शाहपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो, अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दी गई है। 

शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...

ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

पत्नी को जबरदस्ती रिश्तेदारों संग भेजकर पति ने बनाया वीडियो और फिर दे दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -