2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस
2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में एक व्यक्ति को घर में सौतन लाना भारी पड़ गया. व्यक्ति ने दरअसल दहेज की खातिर घर दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी को भी पति द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. पुलिस ने आखिरकार दहेज प्रताड़ना के इल्जाम में मुकेश साह को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं पुलिस घर में छिपे आरोपी पति को सरेआम बाजार में खींच कर ले आई.

इसके बाद में सच्चाई सामने कि मुकेश ने केवल दो लाख रुपयों के लिए दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी की शिकायत पर मुकेश शाह को गिरफ्तार किया गया. वहीं, कटिहार के एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने कहा है कि छोटी बाघमारा में महिला ने शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उनकी शादी मुकेश शाह से 2012 में हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं, किन्तु छिपकर पति ने दो शादी कर ली. इतना ही नहीं दहेज के लिए ससुराल वाले भी प्रताड़ित करते हैं. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की प्रताड़ित की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसे अक्सर मायके से पैसे लाने के लिए कहा जाता था. ससुराल वाले गलत वर्ताव करते थे. सभी जान से मारने की धमकी देने लगे. वहीं, मायके वालों ने बताया है कि हमलोगों ने तीन लाख दिया है, दो लाख और कहां से देंगे. 

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

शादीशुदा साली से जीजा के थे नाज़ायज़ सम्बन्ध, पति ने जताया विरोध तो...

ओडिशा में RTI कार्यकर्ता की सरेआम गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -