हरियाणा के छात्र ने प्राचार्य पर बरसायीं गोलियां, मौत
हरियाणा के छात्र ने प्राचार्य पर बरसायीं गोलियां, मौत
Share:

यमुनानगर : विद्या के मंदिर में जहाँ अभियार्थी शिक्षा ग्रहण करने जाते हैं और गुरु को सर्वोच्च स्थान दिया जाता है वहां एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने छात्र और गुरु के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. हरियाणा के स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी.

कहते हैं गुरु को दक्षिणा दी जाती है लेकिन हरियाणा के स्कूल में छात्र ने गुरु को दे दी मौत. गौरतलब है कि हत्या करने वाला आरोपी 12वीं क्लास का छात्र है. वहीँ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र ने अपनी प्रधानाचार्य रितु छाबरा पर 4 गोलियां चलाईं. प्राचार्य उस समय अपने कार्यालय में थी और अपने कार्य में व्यस्त थीं. 

गोलियां लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गई. उन्हें फ़ौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहाँ प्राचार्य ने दम तोड़ दिया. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) देश राज ने जानकारी दी कि अस्पताल में इलाज के दौरान प्रधानाचार्य की मौत हो गई. वहीँ घटना के बाद स्थानीय लोगों ने छात्र को पकड़ पुलिस को सौंप दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना सुबह लगभग साढ़े 11 से 12 बजे के बीच की है. हालाँकि अभी इस बात का पता नहीं चला कि हत्या किस वजह से की गई. पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

ऑटो गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

मरने से पहले विडियो में बता गया हत्यारों के नाम

फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -