फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया
फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया
Share:

हरियाणा के फ़रीदाबाद में युवती से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीसरे आरोपी को भी क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. अब चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है. पकड़ा गया आरोपी पुन्हाना के वार्ड नंबर-5 का निवासी अशोक है. इसके पहले बुधवार को गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों संजीव और अरशद को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश कर नीमका जेल भेज दिया गया. जेल में ही आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाई जाएगी.

दोनों आरोपियों ने बताया कि घटना के समय स्कार्पियों की नंबर प्लेट आधी टूटी हुई थी. घटना मे मीडिया में आने के बाद वे चारों घर से फरार हो गए. संजीव की स्कार्पियों में वह और अरशद साथ फरार हुए. उस समय स्कार्पियो पर टेम्परेरी नंबर प्लेट लगी हुई थी. उन्होंने पुलिस को चकमा देने के लिए रास्ते में रजिस्टर्ड नंबर प्लेट लगा ली. राजस्थान पहुँचने पर एचआर नंबर की गाड़ी देखकर पुलिस उनपर शक ना करे इसलिए उन्होंने नंबर प्लेट तोड़कर फेंक दी और बिना नंबर प्लेट के ही गाड़ी चलाते रहे.

सामूहिक दुष्कर्म मामले में पकड़े गए आरोपी संजीव के परिवार का पुन्हाना में क्रीम व घी आदि का कारोबार है. दो माह पहले ही परिजनों ने संजीव को स्कार्पियों गाड़ी लेकर दी थी. वारदात वाले दिन चारों फरीदाबाद में कार की सर्विस कराने आए थे. हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने गुरुवार को पीड़ित युवती से मुलाकात की. युवती ने उन्हें घटना के बारे में बताया और आरोपियों के लिए मौत की सज़ा की मांग की.

गैंगरेप की कोशिश होने पर छात्रा ने लगाई फांसी

हरियाणा- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश

4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -