ऑटो गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश
ऑटो गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश
Share:

लुधियाना : लुधियाना पुलिस ने लूट करने वाले एक ऑटो गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह ने बीती 11 जनवरी को घंटाघर से समराला चौक जाने के लिए ऑटो में बैठे एक व्यक्ति से 17,500 रुपये की लूट को अंजाम दिया था. वहीँ पुलिस ने गिरोह के 3 सदस्यों को हिरासत में ले लिया है जबकि गिरोह के 2 अन्य सदस्य फरार बताये जा रहे हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी तब पुलिस ने सूचना के आधार पर इस गिरोह के 3 सदस्यों को रेलवे स्टेशन के नजदीक से धर दबोचा. पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट के 7 मोबाईल फोन और लूट की घटना को अंजाम देने के लिए प्रयोग किये जाने वाला ऑटो बरामद हुआ है. थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जो 3 अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं उनकी पहचान प्रदीप कुमार निवासी जमालपुर, गुरप्रीत सिंह निवासी पुलिस कालोनी, जमालपुर और दीपक कुमार निवासी राम नगर के तौर पर हुई है.

सुभाष नगर निवासी राज कुमार सचदेवा ने पुलिस में शिकायत की थी कि 11 जनवरी को जब वह दोपहर 2 बजे रेखी सिनेमा चौक से समराला चौक जाने के लिए आटो में बैठा, तब उस ऑटो में पहले से 4 लोग सवार थे. राज कुमार ने बताया वह हैड फोन बेचने का धंधा करता है और जब वह ऑटो से एम.बी.डी. मॉल के पास पंहुचा तो ऑटो चालक ने समराला चौक जाने से मन कर दिया. वहीँ जब राज कुमार ने पैसे देने के लिए अपना पर्स निकाला तो युवक उसका पर्स लेकर भाग निकले. वहीँ जिन आरोपियों को पकड़ा गया है उन पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज़ हैं.

मरने से पहले विडियो में बता गया हत्यारों के नाम

फरीदाबाद गैंगरेप का तीसरा आरोपी पकड़ाया

4 साल की बच्ची से 12-13 साल के लड़कों ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -