प्रिंस विलियम के परिवार की पहली रेड कार्पेट उपस्थिति
प्रिंस विलियम के परिवार की पहली रेड कार्पेट उपस्थिति
Share:

प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चारलोट और प्रिंस लुइस ने आखिरकार अपने माता-पिता प्रिंस विलियम और डचेस केट मिडलटन के साथ रेड कार्पेट डेब्यू किया – एक परिवार के रूप में उनका पहला सार्वजनिक कार्पेट आउटिंग। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  शाही कॉहर्ट शुक्रवार (स्थानीय समय) पर लंदन में एक पारंपरिक ब्रिटिश हॉलिडे कॉमेडी-शैली के प्रदर्शन के लिए शैली में पहुंचे। पीपल पत्रिका के अनुसार, छोटे लोग रचना और करिश्माई दिखाई दिए, क्योंकि वे समारोह स्थल तक गए थे।

रेड कार्पेट पर, सात वर्षीय जॉर्ज और पांच वर्षीय चारलोट ने विलियम के साथ हाथ मिलाया। हालांकि, जैसा कि वे पैलेडियम के करीब आए, चार्लोट ने कथित तौर पर अपने पिता के हाथ से जाने देने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस किया। रिपोर्ट में कहा गया कि चार्लोट के हाथ को हड़पने की असफल कोशिश के बाद विलियम ने उसे छोड़ दिया और बदले में अपनी बेटी के बालों को सहलाया। इस बीच, दो साल के लुइस ने डचेस ऑफ कैम्ब्रिज के करीब रखा।

जैसा कि फॉक्स न्यूज द्वारा बताया गया है, शो के दौरान, विलियम ने रॉयल बॉक्स के लिए अपना रास्ता बनाने से पहले एक भाषण दिया, जहां परिवार ने पीपुल मैगज़ीन के अनुसार, चेहरे का मास्क दान करने वाले शो में लिया। विलियम ने एक ताली बजाने वाले दर्शकों से कहा, “वेस्ट एंड में यहां वापस आना अद्भुत है और सिनेमाघरों को अपने दरवाजे खोलते हुए देखें। कैथरीन, जॉर्ज, शार्लोट, लुइस और मैं सभी वास्तव में इस शो का इंतजार कर रहे हैं। ” विलियम ने उन आवश्यक श्रमिकों के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने का एक बिंदु बनाया जो उपस्थिति में थे। विलियम ने कहा “आपने इस वर्ष अपना पूर्ण दिया है और उल्लेखनीय बलिदान दिया है। तो क्या आपके परिवार के लोग हैं, जिन्हें यकीन है कि आप जितना पसंद करेंगे, उससे कहीं कम देखा होगा, यह प्यारा है कि आप सभी आज रात एक साथ हैं।" “आप पूरे ब्रिटेन में बड़ी संख्या में ऐसे लोगों के प्रतिनिधि हैं जिन्होंने इतने महत्वपूर्ण तरीकों से इस वर्ष एक अंतर बनाने के लिए कदम बढ़ाया है। उन्होंने कहा, ‘देश का आपके ऊपर कृतज्ञता का भारी कर्ज है।’

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

ब्राउन स्किन गर्ल के लिए चुना गया बेयोंसे की बेटी का नाम

डिज़नी ने 87 मिलियन डिज़नी ग्राहकों की दर्ज की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -