ब्राउन स्किन गर्ल के लिए चुना गया बेयोंसे की बेटी का नाम
ब्राउन स्किन गर्ल के लिए चुना गया बेयोंसे की बेटी का नाम
Share:

ब्लू आइवी कार्टर अब ग्रेमी इतिहास में सबसे कम उम्र के उम्मीदवारों में से हैं, रिकॉर्डिंग अकादमी ने "ब्राउन स्किन गर्ल" के लिए वीडियो में एक विशेष कलाकार के रूप में बेयोंसे और जे-जेड की बेटी को स्वीकार किया गया है। जब द लायन किंग: द गिफ्ट से 2021 ग्रैमी नामांकन पहली बार "ब्राउन स्किन गर्ल" घोषित किया गया था, केवल बेयॉन्से को सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो श्रेणी में मुख्य नामांकित के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

हालांकि, शुक्रवार को रिकॉर्डिंग अकादमी ने ब्लू आइवी और विज्किड दोनों को शामिल करने के लिए नामांकन को अद्यतन किया, ट्रैक पर एक और चित्रित कलाकार, एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट। ट्रैक पर एक अन्य कलाकार, संत झन, नामांकित व्यक्तियों में से नहीं हैं। आठ साल की उम्र में (लेकिन 2021 ग्रामिम्स के समय तक 9), ब्लू आइवी एक है, लेकिन इतिहास में सबसे कम उम्र के ग्रैमी नामांकित व्यक्ति नहीं हैं: यह भेद मटर की बहनों के लिआ पेसेल को जाता है, जो आठ साल की थी जब वह नामांकित हुई थीं (और जीता) ओ ब्रदर, जहां आर्ट तू कहां पर श्रेय कलाकारों में से एक के रूप में वर्ष 2000 में एल्बम के लिए? गीत संगीत।

"ब्राउन स्किन गर्ल" वीडियो ने पहले ही प्रशंसा की एक श्रृंखला हासिल कर ली है, जिसमें सोल ट्रेन म्यूज़िक अवार्ड्स का वीडियो और द ईयर अवार्ड्स का HER अवार्ड शामिल है। ग्रामीज़ में, बियॉन्से और जेन निक्कू द्वारा निर्देशित वीडियो फ्यूचर और ड्रेक के "लाइफ इज़ गुड," हैरी स्टाइल्स के "एडोर यू," एंडरसन के साथ होगा। पीक के "लॉकडाउन" और वुडकिंड के "गोलियत" बेयोंस ब्लैक इज़ किंग को सर्वश्रेष्ठ संगीत फिल्म के लिए भी नामांकित किया गया है।

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

जेनिफर लोपेज से स्वीकार किया ELF DOLL चैलेंज

जल्द अपनी अगली फिल्म में विलन का रोल करेंगे थॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -