ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल
ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल
Share:

जैसे ही दिन 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' से गुजरते हैं, खेल का प्रीलॉग दिन-ब-दिन उत्साहित हो जाता है। अभी तक एचबीओ ने नई कास्ट जारी की जो टार्गरेन्स के रूप में शो में शामिल होंगी। 'द क्राउन' फिटकिरी मैट स्मिथ, 'साउंड ऑफ मेटल' अभिनेता ओलिविया कुक और एम्मा डी आर्सी कास्ट मेंबर्स की नई लिस्ट हैं।

मैट स्मिथ, प्रिंस डेमोन टारगेरेन का किरदार निभाएंगे, जो राजा विसेरी का छोटा भाई है और सिंहासन का उत्तराधिकारी है, डेमन एक पीर रहित योद्धा और ड्रैगन राइडर है, जो ड्रैगन के असली खून का आरोपी है।

 

एम्मा डी आर्सी, राजकुमारी वैलेनियर रक्त के राजा के पहले जन्म के बच्चे प्रिंसेस रेनैयरा टारगरियन की भूमिका निभाएगी और वह एक ड्रैगन सवार है। कई लोग कहेंगे कि रेनयरा का जन्म सब कुछ के साथ हुआ था लेकिन वह एक पुरुष नहीं थी।

ओलिविया कुक, ऑल्टो हाईटॉवर की बेटी, द हैंड ऑफ़ द किंग और सात राज्यों में सबसे हास्य महिला की भूमिका निभाएगी। वह राजा और उसकी अंतरतम मंडली के करीब लाल रख में खड़ी हुई थी; उसके पास दरबारी अनुग्रह और गहरी राजनीतिक इच्छाशक्ति दोनों है।

आगामी श्रृंखला पूरी तरह से जॉर्ज आरआर मार्टिन की 2018 की किताब 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित है, और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की घटनाओं से लगभग 300 साल पहले सेट किए गए हाउस ऑफ टार्गरियन के शुरुआती इतिहास पर ध्यान केंद्रित करेगी। श्रृंखला का 2022 में एचबीओ और एचबीओ मैक्स पर प्रीमियर होने की उम्मीद है।

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

पॉप बैंड बीटीएस को वर्ष के मनोरंजनकर्ता के रूप में किया गया नामित

ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -