कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी‌
कश्मीर में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी‌
Share:

टीवी शो बिग बॉस 9 में नजर आ चुके प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी‌ इन दिनों कश्मीर में हैं। दोनों यहाँ पर हॉलिडे मना रहे हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में प्रिंस ने खूबसूरत वादियों में पोज देते हुए युविका के साथ कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि युविका हाल ही में अपने ब्लॉग का वीडियो गलत कारणों से वायरल होने के बाद सुर्खियों में थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)

उस दौरान उन्होंने एक जातिवादी अपशब्द का इस्तेमाल किया था, जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया था। वहीँ काफी ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने माफीनामा भी जारी किया था, लेकिन उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई। अब इन सभी विवादों से दूर प्रिंस और युविका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं और खुश नज़र आ रहे हैं। इन सभी फोटोज को प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'हेवन में हूं अपनी जन्नत के साथ।'

वहीं, युविका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। आप सभी को पता ही होगा दोनों बिग बॉस शो के दौरान मिले थे और फिर काफी लंबे अफेयर के बाद दोनों ने शादी कर ली। फिलहाल दोनों अपनी इन तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं और फैंस दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

दिल्ली में आज से खुलेंगे बाजार-मॉल, लागू होगा ऑड-ईवन नियम

'कैंसर सर्वाइवर्स डे' पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक तस्वीर

दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -