'कैंसर सर्वाइवर्स डे' पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक तस्वीर
'कैंसर सर्वाइवर्स डे' पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक तस्वीर
Share:

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं। आप जानते ही होंगे कि सोनाली एक अभिनेत्री होने के साथ ही कैंसर से उभरी हुईं महिला भी हैं। उन्होंने अपने काम से भी लोगों के दिलों में जगह बनाई है। अब हाल ही में लेखिका-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने ''कैंसर सर्वाइवर्स डे'' मनाया और कहा कि इस बीमारी से जंग के बाद वे और अधिक मजबूत हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

आप सभी को बता दें कि ''कैंसर सर्वाइवर्स डे'' उन लोगों के प्रयासों को दर्शाता है जोकि कैंसर को मात देने के बाद अन्य मरीजों के लिए उम्मीद की किरण की तरह सामने आए हैं। इसी को देखते हुए अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने भी एक पोस्ट किया। आप जानते ही होंगे अदाकारा को उच्च श्रेणी का कैंसर था और इस बीमारी से पीड़ित होने का पता चलने के बाद साल 2018 में पांच महीने तक उनका न्यूयॉर्क में उपचार हुआ था। अब अभिनेत्री ने इलाज से पहले और बाद की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है, '' समय कितनी तेजी से गुजर जाता है। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, मैं अपनी मजबूती और कमजोरी को देखती हूं लेकिन इससे भी अधिक मैं अपनी उस इच्छाशक्ति को देखती हूं कि मैं ''सी'' (कैंसर) शब्द को अपने बाद के जीवन को परिभाषित करने का मौका नहीं दूंगी।'' बात करें ताहिरा कश्यप की तो वह भी स्तन कैंसर की चपेट में आ गईं थीं और इसके बाद साल 2018 में उपचार के बाद अब वह इस बीमारी को मात दे चुकीं हैं।

दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ

आज है सोम प्रदोष व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आज से नॉएडा में मिलेगी लॉक डाउन में छूट, जानिए किन चीजों में मिलेगी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -