दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ
दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार इस समय मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। मिली जानकारी के तहत उनकी सेहत अभी कुछ अच्छी नहीं है और इसी को देखने के बाद सेलेब्स परेशान हो उठे हैं और उनके लिए दुआ करने लगे हैं। इस समय सेलेब्स उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। इसी क्रम में एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी दिलीप साहब के जल्द ठीक होने की कामना की है। इसी के साथ उन्होंने उनकी लिखी हुई एक कविता भी इंस्टाग्राम स्टेटस पर साझा की है।

आप देख सकते हैं आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है- ''दवा भी, दुआ भी औरों से फासला भी/गरीब की खिदमत कमजोर की सेवा भी- दिलीप कुमार। #GetWellSoon #YusufSaab'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि पिछले साल अप्रैल महीने में जब पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा था, उस समय दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर इन पंक्तियों को साझा किया गया था। इसी के साथ ही फॉलोअर्स से घर पर ही रहने की अपील की थी, ताकि कोविड-19 न फैले। अब आयुष्मान ने इन्हीं पंक्तियों को शेयर किया है। आपको बता दें कि दिलीप को सांस लेने में परेशानी होने पर मुंबई के अस्पताल में रविवार सुबह भर्ती करवाया था।

अब खबर यह है कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की हालत स्थिर है और उन्हें अगले कुछ दिनों में छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है। बीते दिनों ही दिलीप कुमार की पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था और लिखा था, ''साहब की हालत स्थिर है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के मुताबिक अगले दो-तीन दिन में वह घर लौट आएंगे। ईंशा अल्लाह।'' इसके आलावा उन्होंने प्रशंसकों और समर्थकों से अपील की थी वे कयासों से दूर रहें। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘‘व्हाट्सएप पर चल रहे संदेशों पर विश्वास नहीं करें।’’

आज है सोम प्रदोष व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

त्राल के बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया 'CRPF' पर हमला, आम लोग हुए घायल

कोटक महिंद्रा ने अपने कर्मचारियों के लिए महामारी परोपकारी नीति लागू करने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -