बिग बॉस के Ex विनर प्रिंस नरूला ने इस कंटेस्टेंट को दी सलाह, बोले- ' शर्मा जी रिक्वेस्ट है दिमाग...'
बिग बॉस के Ex विनर प्रिंस नरूला ने इस कंटेस्टेंट को दी सलाह, बोले- ' शर्मा जी रिक्वेस्ट है दिमाग...'
Share:

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला बिग बॉस के हर सीजन को करीब से फॉलो करते हैं. इस सीजन को भी प्रिंस करोड़ से फॉलो कर रहे हैं. हाल ही में प्रिंस नरूला ने वूट के शो बिग बज में शिरकत की. शो के होस्ट प्रियांक शर्मा ने प्रिंस से कई दिलचस्प सवाल पूछे.

पारस और माहिरा के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा कि पारस बिग बॉस 13 को भी स्प्लिट्सविला की तरह ही खेल रहा है. इसके साथ ही प्रिंस ने माहिरा को सलाह दी है कि वो अपना खुद का दिमाग इस्तेमाल करें और पारस को फॉलो करना बंद कर दें. प्रियंका शर्मा ने प्रिंस से आगे पूछा कि क्या शहनाज को माहिरा शर्मा और पारस छोबड़ा के रिलेशनशिप से जलन महसूस होती है? इसपर प्रिंस ने कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है. प्रिंस ने कहा कि शहनाज को पता है कि वो क्या कर रही है. शहनाज पर ये इल्जाम पारस और माहिरा ने ही लगाया है, ताकि वो उसे नीचा दिखा सकें.

प्रिंस ने आगे कहा कि शहनाज को माहिरा से परेशानी नहीं है, बल्कि उसे पारस से प्रॉब्लम है, क्योंकि वो जानती है कि पारस कौन सा गेम खेल रहा है. पारस को माहिरा और शहनाज दोनों को रखना है. वो सोचता है कि स्प्लिट्सविला चल रहा है और माहिरा बीच में मजे लेने वालों में से एक है वो खुद के दिमाग से नहीं चलती. वहीं शो के अंत में प्रिंस नरूला ने माहिरा के लिए शायरी बोलते हुए कहा- लहंगा लो, महंगा लो, बादाम लो लेकिन शर्मा जी रिक्वेस्ट है अपना दिमाग भी लगाओ, पारस के दिमाग से नहीं चलो. 

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

BB13 : बिगबॉस के घर में लड़के खा रहे है चप्पल और थप्पड़, लड़कियां हो रही है अग्रेसिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -