BB13 : बिगबॉस के घर में लड़के खा रहे है चप्पल और थप्पड़, लड़कियां हो रही है अग्रेसिव
BB13 : बिगबॉस के घर में लड़के खा रहे है चप्पल और थप्पड़, लड़कियां हो रही है अग्रेसिव
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़े, एग्रेशन और कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की हदें पार होती जा रही हैं. ये बिग बॉस के इतिहास में पहला ऐसा सीजन है जहां लड़कों पर लड़कियों का हिंसक बर्ताव भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस शो में कभी कोई फीमेल कंटेस्टेंट लड़कों पर थप्पड़ जड़ रही है तो कभी उनपर चप्पलें फेंक कर मार रही हैं. बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स का जितना हिंसक व्यवहार देखने को मिल रहा है इतना ज्यादा पिछले किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिला है. आइए आपको याद दिलाते हैं बिग बॉस 13 के वो पल जब लड़कों पर लड़कियां भारी पड़ती दिख रही है|  शहनाज ने सिद्धार्थ को लगाया थप्पड़, फेंकी चप्पल- बिग बॉस में इन दिनों शो के दो सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच ड्रामा देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ का माहिरा के करीब रहना शहनाज को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. वही माहिरा की तारीफ करने पर शहनाज सिद्धार्थ से इतना चिढ़ गईं कि उन्होंने गुस्से में अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ जड़ दिया था और उनपर चप्पल भी फेंक कर मारी थी .

मधुरिमा ने विशाल को चप्पल से मारा- टीवी के दो मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली अपनी लड़ाइयों से बिग बॉस के घर में तहलका मचा रहे हैं. टीवी के शो बिग बॉस के बीते एपिसोड में विशाल और मधुरिमा के बीच धमाकेदार लड़ाई देखी गई. मधुरिमा ने गुस्से में अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल को चप्पल से मारा और उन्हें गंदी-गंदी बातें भी कहीं. टेलीविजन पर इस कदर हुई बेइज्जती के बाद विशाल का पारा भी सातवें आसमान पर जाता हुआ दिखाई दिया है . विशाल काफी एग्रेसिव हो गए और अपना माइक उतारकर फेंक दिया था . 

माहिरा ने पारस को जड़ा जोर का थप्पड़- बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिश्ता दर्शकों को कंफ्यूज कर रहा है. उनके बीच सिर्फ दोस्ती है या फिर प्यार भी पनप रहा है, ये चीज खुलकर सामने नहीं आ रही है. कभी वे प्यार होने का इकरार करते हैं तो कभी इनकार. पहले माहिरा से प्यार होने का दावा ठोंकने वाले पारस अब उन्हें सिर्फ दोस्त बताते हैं. तो वहीं माहिरा की हरकतों से कई बार ऐसा लगा है कि वे पारस से प्यार करने लगी हैं. परन्तु दोस्ती और प्यार के इस कशमाकश के बीच माहिरा गु्स्से में पारस को थप्पड़ लगाती हुई नजर आईं. रोटियों पर घरवालों से हुई लड़ाई के बाद पारस जब माहिरा को मनाने की कोशिश करते हैं तो माहिरा पारस को ही थप्पड़ लगाती हुई दिखाई दीं. जब रश्मि ने सिद्धार्थ पर फेंकी चाय-बीते कुछ दिन पहले रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सिद्धार्थ के रश्मि पर 'ऐसी लड़की' का कमेंट करने से रश्मि का पारा चढ़ता हुआ दिखा. इसी बीच लड़ाई के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय तक फेंक दी थी. रश्मि के चाय फेंकने पर सिद्धार्थ ने भी पलटकर उनपर चाय फेंकी. रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई के बीच अरहान जब बीच में आए तो सिद्धार्थ ने गुस्से में अरहान की शर्ट तक फाड़ दी थी.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्कूल ड्रेस में लगी बच्ची, इस एक्ट्रेस ने लिखा-जी नहीं भरा...

बेहद 2 : रूद्र और माया हुए इंटिमेट!, क्या अपने बदले को भूल जाएगी...

अपने को-स्टार के जन्मदिन पर मोनालिसा ने जमकर की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -