युवा ट्रोलर्स के रवैये पर प्रिंस नरूला का करारा जवाब
युवा ट्रोलर्स के रवैये पर प्रिंस नरूला का करारा जवाब
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह इस बात से हैरान हो जाते है कि, जब युवाओं द्वारा इंटरनेट का इस्तेमाल बुद्धिमानी से करने के बजाय लोगों को ट्रोल करने के लिए करते है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रिंस नरूला ने अपने बयान में कहा कि, "इंटरनेट के इस्तेमाल से कोई बहुत कुछ कर सकता है, इस बात पर टिप्पणी करने के बजाय कि मैं कैसा दिख रहा हूं और क्या कर रहा हूं, इसका इस्तेमाल बुद्धिमानी से करें. दुर्भाग्य से, हम इसे रोक नहीं सकते, लेकिन मुझे खुशी है कि एमटीवी ने इस पहल को शुरू किया है, जो न सिर्फ मशहूर हस्तियों बल्कि उन आम लोगों की भी मदद करता है, जो ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान हैं."

बता दे कि, प्रिंस बीते दिनों बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे की पार्टी में नजर आये थे. इस दौरान उनके साथ उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड युविका चौधरी भी मौजूद थी. यही नहीं बल्कि, इनके अलावा भी पार्टी में बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट मौजूद थे. गौरतलब है कि, युविका चौधरी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, उन्होंने 'तो बात पक्की' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में काम किया है. ख़ास बात यह है कि, युविका चौधरी और प्रिंस नरूला 'बिग बॉस 9' में एक साथ नज़र आये थे. युविका और प्रिंस ने सगाई भी कर ली और अब दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है.

ये भी पढ़े

फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह

इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय

दो बोल्ड एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार

एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -