फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह
फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी का आज जन्मदिन है. बता दे कि, आज गुरमीत अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं और गुरमीत के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर उनके फैंस बर्थडे को और भी स्पेशल बना रहे है. जी हां गुरमीत के फैंस ने उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए ढ़ेर सारे तोहफे भी भेजे है. जिसके चलते गुरमीत ने उनका शुक्रिया अदा किया और दोबारा ऐसा काम करने के लिए मना किया.

हाल ही में गुरमीत ने मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के लिए एक संदेश लिखा है कि, "गिफ्ट्स और कार्ड्स के लिए शुक्रिया…लेकिन मैं आप सभी से विनती करता हूं कि आप मेरे जन्मदिन पर कोई तोहफा ना भेजें और किसी जरुरमंद या फिर एनजीओ में उन पैसों को दे दीजिए…! और मैं कल आपके सभी ट्वीट्स को रिट्वीट करता हूं." गौरतलब है कि, गुरमीत टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

ख़ास बात यह है कि, गुरमीत ने सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. बता दे कि, साल 2015 में गुरमीत ने रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘खामोशियां’ के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म से पहले गुरमीत कई फिल्मों में कैमियो कर चुके थे. गुरमीत ने टीवी की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी से शादी की है.

ये भी पढ़े

इसलिए गौरव चोपड़ा से दूर हो गई 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय

दो बोल्ड एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग, लड़ाई में की हद पार

एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -