आज शादी के बंधन में बंधेंगे प्रिंस हैरी और मेगन, करीब 2 अरब रुपये होंगे खर्च

जिसका पिछले कई महीनों से सभी को इंतजार था वो घड़ी आज खत्म होने आई है. हम बात कर रहे है ब्रिटेन में होने वाली रॉयल वेडिंग के बारे में जो की आज यानी 19 मई को हैं. ब्रिटेन के शहज़ादे प्रिंस हैरी और अमेरिका की मशहूर एक्टेस मेगन मर्केल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रिंस हैरी और मेगन की रॉयल वेडिंग का सभी लोग पिछले कई महीनों से इंतजार कर रहे थे. इस शाही शादी के लिए खासतौर से तैयारियां की गई हैं.

ब्रिटेन के विंडसर महल में स्थित सेंट जॉर्ज चर्च में दोनों की शादी होगी. इस शादी में करीब 600 मेहमानों को न्योता दिया हैं. इस शादी में दुल्हन मेगन के पिता शामिल नहीं हो पाएंगे. दरअसल मेगन के पिता थॉमस मर्केल पर पैसो के लिए खुद की फोटो खिचवाने का आरोप लगा हैं इसलिए उन्होंने शादी में ना शामिल होने का फैसला लिया हैं ताकि उनके आने से उनकी बेटी और शाही शादी पर कोई असर ना हो.

ऐसा कहा जा रहा हैं कि शादी में मेगन 90 लाख रूपए का गाउन पहनेंगी. उनके इस गाउन को खासतौर से डिजाइन करवाया गया हैं और इस गाउन की कीमत प्रिंस हैरी अदा करेंगे. इतना ही नहीं प्रिंस और मेगन की रिसेप्शन पार्टी के लिए एक स्पेशल केक बनवाया गया हैं जिसकी कीमत 45 लाख रूपए हैं. शादी में डेकोरेशन के लिए खास तौर से सफ़ेद फूल भी बुलवाए हैं जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपये बताई जा रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस शाही शादी में करीब 32 मिलियन पाउंड रुपये खर्च होने वाले हैं. खैर अब तो बस सभी को इस रॉयल वेडिंग के फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार हैं.

मुंबई के 'डब्बावाला' ने प्रिंस हैरी और मेगन के लिए ख़रीदा इतना नायाब तोहफा

45 लाख का केक और 90 लाख की ड्रेस, करोड़ों रुपयों में होगी रॉयल वेडिंग

अपनी बेटी की ही रॉयल वेडिंग में शामिल नहीं होंगे मेगन मर्केल के पिता

पोर्नहब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे है मेघन मर्केल के हॉट वीडियोस

 

Most Popular

- Sponsored Advert -