45 लाख का केक और 90 लाख की ड्रेस, करोड़ों रुपयों में होगी रॉयल वेडिंग
45 लाख का केक और 90 लाख की ड्रेस, करोड़ों रुपयों में होगी रॉयल वेडिंग
Share:

इन दिनों तो बस सभी और प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मर्केल की शाही शादी की ही चर्चाए हो रही हैं. कल यानी 19 मई को इस रॉयल वेडिंग को देखने के लिए पूरी दुनिया बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. शादी का वेन्यू लंदन का विंडसर कैसल में सेंट जॉर्जेस चैपल चर्च है. लोग इस शाही शादी के बारे में जानने के लिए बड़े ही उत्सुक नजर आ रहे है.

हर शादी में दुल्हन सबसे ज्यादा खास और महत्वपूर्ण होती है. दुल्हन की ड्रेस, लुक, मेकअप के बारे में जानने के लिए लोगों में रूचि देखने को मिलती है. हाल ही में एक खबर के अनुसार इस रॉयल शादी में दुल्हन यानी मेगन मर्केल 10 लाख ब्रिटिश पाउंड यानि 90 लाख का गाउन पहनने वाली हैं. जी हाँ... मेगन का गाउन ब्रिटिश डिजाइनर्स राल्फ और रूसो ने डिजाइन किया है. इस गाउन की बड़ी कीमत प्रिंस हैरी अदा करेंगे. मेगन अपनी शादी के रिसेप्शन में इस गाउन को पहनेंगी.

इसके अलावा ऐसा भी सुनने में आया है कि प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में 45 लाख रूपए का केक भी आएगा. जी हाँ... लंदन की वाइलेट बेकरी से लेमन एल्डर फ्लावर केक आर्डर किया है जिसकी कीमत 45 लाख रूपए है. बताया जा रहा है कि इस रॉयल वेडिंग में करीब 600 लोगों को इन्वाइट किया है.

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

Review : जबरदस्त कॉमेडी+एक्शन फिल्म है डेडपूल-2, हो जाएगा पैसा वसूल

पहले दिन 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' से ज्यादा कमाई कर लेगी फिल्म 'डेडपूल 2'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -