मुंबई के 'डब्बावाला' ने प्रिंस हैरी और मेगन के लिए ख़रीदा इतना नायाब तोहफा
मुंबई के 'डब्बावाला' ने प्रिंस हैरी और मेगन के लिए ख़रीदा इतना नायाब तोहफा
Share:

19 मई को ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मर्केल की शाही शादी होने वाली है. दुनियाभर में इस शाही शादी की धूम मची हुई है. ब्रिटेन के साथ-साथ दुनियाभर के लोग इस रॉयल वेडिंग के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. जहां एक ओर देशभर में इस शादी का जश्न मन रहा है वही दूसरी ओर मुंबई के सुप्रसिद्ध डब्बावाला भी इस रॉयल वेडिंग का सेलिब्रेशन कर रहे है.

मुंबई में 5000 डिब्बेवाले लोग करीबन 2 लाख से भी ज्यादा मुंबई वासियों को टिफिन देते है. डिब्बेवाले गैंग ने ये तय किया है कि इस रॉयल वेडिंग की ख़ुशी में ये लोग मुंबई के सभी सरकारी अस्पताल के बाहर बैठे मरीज और उनके रिश्तेदारों को मिठाई बाटेंगे. जी हाँ... सूत्रों के मुताबिक डिब्बेवाले टाटा मेमोरियल, के.ई.एम और वाडिया हॉस्पिटल के बाहर बैठे लोगों को शादी की मिठाई बाटेंगे.

इसके अलावा उन्होंने प्रिंस हैरी के लिए कोल्हापुरी पेठा (मराठी पगड़ी), कुर्ता पायजामा और मेगन के लिए पठानी साड़ी, मंगलसूत्र और खूबसूरत चू़ड़ियां भी खरीदी है. अब आप ये ही सोच रहे होंगे की डिब्बेवाले इस शादी में इतना क्यों शामिल हो रहे है? तो चलिए हम आपको बता दें दरअसल साल 2003 में प्रिंस चार्ल्स मुंबई आए थे इस दौरान वो डिब्बेवालों की लगन और मेहनत देखकर उनसे प्रभावित हुए थे. इसके बाद साल 2005 में प्रिंस चार्ल्स ने इन्हे अपनी शादी के लिए भी न्योता दिया था.

45 लाख का केक और 90 लाख की ड्रेस, करोड़ों रुपयों में होगी रॉयल वेडिंग

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

सलमान खान की रील लाइफ माँ को श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -