अपनी बेटी की ही रॉयल वेडिंग में शामिल नहीं होंगे मेगन मर्केल के पिता

इन दिनों तो सभी ओर बस प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी की ही चर्चाए हो रही है. 19 मई को होने वाली इस रॉयल वेडिंग में दुनियाभर में कई खास मेहमान शामिल होंगे लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि खुद दुल्हन मेघन मर्केल के पिता यानी थॉमस मर्केल ही बेटी की शादी में शामिल नहीं होंगे. जी हाँ... मीडिया के अनुसार थॉमस अपने कुछ निजी मामलों की वजह से मेगन की शादी में शरीख नहीं हो पाएंगे.

हाल ही में एक रिपोर्ट से ऐसा पता चला है कि मेगन के पिता ने कहा कि, उनपर पैसों के लिए अपनी फोटोज़ खिंचवाने के आरोप लगा है इसलिए वो इस शाही शादी में शामिल नहीं होंगे. इस दौरान मेगन के पिता ने ये भी बताया कि, उन्हें एक हफ्ते पहले ही हार्ट अटैक आया था लेकिन उन्होंने अस्पताल से जल्दी छुट्टी ले ली ताकि वो वो विंडसर कैसल में अपनी बेटी की शादी के समारोह में शामिल हो सके लेकिन जब से थॉमस के ऊपर उनकी फोटोज़ खिंचवाने का आरोप लगा है उन्होने इस शादी में ना शामिल होने का फैसला लिया है ताकि इसके कारण इस शाही शादी और उनकी बेटी पर कोई असर ना पड़े.

आपको बता दे इस शाही शादी के लिए खासतौर से इंतजाम किए गये है. प्रिंस हैरी और मेगन की शादी 19 मई को होगी. इनकी शादी का वेन्यू लंदन का विंडसर कैसल में सेंट जॉर्जेस चैपल चर्च हैं और प्रीति भोज सेंट जॉर्जेस हॉल में आयोजित होगा. अब तो बस सभी को इस शाही शादी को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

पोर्नहब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे है मेघन मर्केल के हॉट वीडियोस

प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल की शादी को और ज्यादा खास बनाएंगी ये बातें

कहानियों की तरह होगी प्रिंस हैरी और मेगन की रॉयल वेडिंग, 5 लाख पाउंड होंगे खर्च

 

Most Popular

- Sponsored Advert -