देवभूमि का यह बेटा देश को देगा हंसी ...
देवभूमि का यह बेटा देश को देगा हंसी ...
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए अब एक नई मुसीबत बनकर सामने आए है कॉमेडी के ये नए किंग जिनका नाम है प्रिंस गर्ग, जी हाँ, प्रिंस किसी भी मायने में कपिल शर्मा से कम नहीं हैं। हिमाचल के कांगड़ा जिले के रहने वाले 21 वर्षीय प्रिंस गर्ग ने प्रदेश के पहले नैशनल लेवल के कॉमेडियन बन कर दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली है। नैशनल चैनल डीडी किसान पर शुरू हुए ‘हंसाने का मुखिया कौन’ रियलिटी शो में प्रिंस गर्ग ने धमाकेदार एंट्री की है।

हिमाचली रंग और बोली को साथ लेकर टीवी पर आए प्रिंस ने दर्शकों को खूब लोट-पोट किया। शो में प्रिंस एकमात्र हिमाचली कलाकार हैं। इस शो की शुरुआत 5 जनवरी को हुई, जिसमें देश भर के हास्य कलाकारों ने अपनी हंसाने की कला को प्रस्तुत किया। प्रिंस ने रियलिटी शो के मंच पर अपनी एंट्री हिमाचली अंदाज में की।

आगामी दिनों में प्रसारित होने वाले एपीसोड में भी प्रिंस लोगों को हंसाते हुए दिखाई देंगे। उल्लेखनीय है कि शो में एंट्री के लिए प्रिंस गर्ग ने दिल्ली में ऑडिशन दिया था। इसमें देश भर के सैकड़ों हास्य कलाकार पहुंचे थे, जिसमें से 30 कलाकारों को शो के लिए चुना गया। इस टीवी शो के निर्णायक मंडल में शामिल प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजीव ठाकुर, सुनील पॉल व प्रताप फौजदार हास्य कलाकारों की प्रतिभा को परख रहे हैं।  

करीना का 'चोर' मचाये 'शोर'

 

OMG: करीना नहीं तैमूर का डायपर बदलते...

 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -