आज 11 बजे PM मोदी करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों पर कर सकते हैं संवाद
आज 11 बजे PM मोदी करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों पर कर सकते हैं संवाद
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए जनता से संवाद करने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लोगों से इसी महीने की शुरुआत में 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। अब आज होने वाला प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 74वां संस्करण है। कहा जा रहा है इस बार का कार्यक्रम बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार फिर से देशभर के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे है।

इसी के साथ इस जानलेवा वायरस से मुक्ति पाने के लिए देशभर में आने वाले सोमवार से कोरोना वायरस टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है। इसी वजह से यह संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री टीकाकरण पर कुछ कहें। इसके अलावा यह वह समय भी है जब बहुत से बच्चे अपने परीक्षा की तैयारी को लेकर जुटे हुए हैं। इस वजह से भी इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हो सकता है कार्यक्रम में पीएम मोदी परीक्षा पर चर्चा को लेकर बच्चों से कुछ शेयर करें। इसके अलावा यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि वह किसानों के मुद्दे पर कुछ कहें।

आप सभी पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन पर आप सुन और देख सकते हैं। आपको याद हो तो पिछली बार PM मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कहा था, 'इसके जरिए उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलता है।' इसी के साथ उनका कहना था कि 'मन की बात में श्रोताओं को क्या पसंद आता है, ये आप ही बेहतर जानते हैं। लेकिन मुझे 'मन की बात' में सबसे अच्छा यह लगता है कि मुझे बहुत कुछ जानने-सीखने और पढ़ने को मिलता है।'

हूबहू ऐश्वर्या जैसी नजर आईं हिमांशी खुराना, उमराव जान के गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन

चिराग पासवान ने खुद को बताया 'माता शबरी' का वंशज, राम मंदिर निर्माण के लिए दिया 1 लाख 11 हजार रुपये का दान

बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, करवानी पड़ेगी सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -