बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, करवानी पड़ेगी सर्जरी

Feb 28 2021 08:23 AM
बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, करवानी पड़ेगी सर्जरी

बॉलीवुड में महानायक के नाम से मशहूर होने वाले अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करवानी होगी। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा अपने ब्लॉग के जरिये किया है। वह अपने ब्लॉग पर आए दिन कुछ ना कुछ खास शेयर करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। बीते शनिवार (27 फरवरी) कोउन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मेडिकल कंडिशन।।। सर्जरी।।। मैं लिख नहीं सकता, एबी'।

अब बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं और तेजी से उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं। किसी को पता नहीं है कि यह किस चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी।।।? इस समय अमिताभ के फैंस उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं। लोग लगातार कमेंट कर उनकी सेहत का हाल जानना चाह रहे हैं। वैसे अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है- 'सिर्फ ये '!!!!!! ?????'। यह देखने के बाद भी लोगों के होश उड़े हुए हैं।

अमिताभ ने एक ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं- ''कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।'' वैसे अब यह देखना होगा कि वह कब खुलासा करते हैं कि उन्होंने सर्जरी क्यों करवाई। वैसे आपको याद हो तो बीते समय में भी वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। उस दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था। उसी बीच देशभर में लोग उनकी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे थे।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के जरिए क्या परिणीति को मिलेगी सफलता या करना पड़ेगा इंतजार

ईमेल केस: क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन, हो सकता है बड़ा खुलासा

फिल्म रुस्तम के चलते अक्षय कुमार को जारी हुआ नोटिस, जानिए पूरा मामला