नाबालिग लड़की के साथ अश्लील चैटिंग करता था पुजारी, ऐसे खुला मौत का राज
नाबालिग लड़की के साथ अश्लील चैटिंग करता था पुजारी, ऐसे खुला मौत का राज
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ नाबालिग लड़की की खुदखुशी का राज उसके मोबाइल फोन ने खोल दिया। मृतका के घरवालों ने तुरंत ही एसपी को इसकी खबर दी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने गांव के पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, 16 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

घरवालों को लगा कि पिता की तबीयत खराब रहने के चलते हुए मानसिक तनाव में बेटी ने खुदखुशी की है, मगर उसका मोबाइल फोन चेक किया तो घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घरवालों को उसके मोबाइल में गांव के पुजारी के साथ इंस्टाग्राम पर उसकी चैट मिली। पुजारी नाबालिग लड़की को धमका कर अश्लील चैट कर रहा था। चैटिंग में पुजारी लड़की को गंदी गालियां देकर उसे धमका रहा था। पीड़ित परिवार पिपलोद थाना इलाके के एक गांव का रहने वाला है। 29 अगस्त को उनकी नाबालिग बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

मृतका के घरवालों ने आरोप लगाया कि पुजारी की धमकी तथा उकसाने के कारण ही उनकी बेटी तनाव में थी, जिसके चलते उसने खुदखुशी की। परिजनों ने जब पुलिस को अपराधी का नाम और उसकी सोशल मीडिया चैट दिखाई तो कोई भी एक्शन नहीं लिया गया। जब परिजन एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतका का पिता टैक्सी ड्राइवर है, जो काम के संबंध में अक्सर बाहर रहता है। बीते कुछ माहों से उनकी तबीयत खराब थी। महंगे उपचार की वजह से पूरा परिवार तनाव में था। उनकी 3 बेटियां हैं, मृतक बेटी पढ़ने में भी बहुत होशियार थी। घरवालों का कहना है कि वो बेटी की मौत से सदमे में है तथा अपराधी के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।  

गिरफ्तार हुए JDU विधायक राधा चरण साह, जानिए क्या है मामला?

'तुम देश बेचने वाले..', भाजपा बोली- जवान का यह डायलॉग 'गांधी परिवार' के लिए उपयुक्त

'सनातन ना बाबर की तलवार से मिटा था ना रावण के अत्याचार से मिटा', CM योगी ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -