'तुम देश बेचने वाले..', भाजपा बोली- जवान का यह डायलॉग 'गांधी परिवार' के लिए उपयुक्त
'तुम देश बेचने वाले..', भाजपा बोली- जवान का यह डायलॉग 'गांधी परिवार' के लिए उपयुक्त
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जवान फिल्म में '2004 से 2014 तक भ्रष्ट, नीतिगत पंगुता से ग्रस्त कांग्रेस शासन' को उजागर करने के लिए शाहरुख खान को धन्यवाद दिया जाना चाहिए, क्योंकि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म सभी दर्शकों को  UPA सरकार के दौरान 'दुखद राजनीतिक अतीत' की याद दिलाती है।' गौरव भाटिया ने कहा कि, शाहरुख का डायलॉग '''हम जवान हैं, अपनी जान हजारों बार दाँव पर लगा सकते हैं, लेकिन सिर्फ देश के लिए; तुम्हारे जैसा देश बेचने वालो के लिए हरगिज नहीं''' गांधी परिवार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

 

बता दें कि, गौरव भाटिया का यह ट्विटर पोस्ट ऐसे समय में आया है, जब फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कुछ कांग्रेस नेताओं ने शाहरुख़ खान की इस फिल्म का समर्थन करते हुए पूछा है कि क्या सरकार इसे गदर-2 की तरह प्रदर्शित कर सकती है। इस बीच, आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि जवान के डायलॉग वही हैं, जो अरविंद केजरीवाल हमेशा से कहते रहे हैं। भाटिया ने आंकड़े पेश करते हुए कहा कि ''कांग्रेस काल में 1.6 लाख किसानों ने आत्महत्या की, जबकि भाजपा ने न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) लागू किया, 11 करोड़ किसानों को 2.55 लाख करोड़ रुपए दिए। भाजपा ने 2.3 लाख बुलेटप्रूफ जैकेट उपलब्ध कराए, OPOP के माध्यम से 1.2 लाख करोड़ रुपये वितरित किए, जबकि कांग्रेस ने हमारे सैनिकों के लिए बुलेटप्रूफ जैकेट के बजाय VVIP हेलिकॉप्टरों को प्राथमिकता दी।''

भाटिया ने बताया कि, "कांग्रेस ने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक के पूर्व एयर चीफ मार्शल फली होमी मेजर के अनुरोध को खारिज कर दिया। भाजपा ने बालाकोट हवाई हमले करके पुलवामा हमले का निर्णायक और तेजी से जवाब दिया।" गौरव भाटिया ने ट्वीट किया कि, "धन्यवाद, @iamsrk। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में, ये मुद्दे अब अतीत की बात हो गए हैं।"

वहीं, फिल्म रिलीज होते ही AAP ने इसको अपनी पार्टी से जोड़ते हुए कहा कि, ''शाहरुख खान के जवान ने वोटरों से पूछा सवाल; केजरीवाल भी यही कर रहे हैं। बुधवार को केजरीवाल ने खुद जवान का जिक्र किया और कहा कि, 'फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान ने कहा था कि धर्म और जाति के आधार पर वोट न दें और इसके बजाय उनसे (उम्मीदवारों से) पूछें कि क्या वे अच्छी शिक्षा और चिकित्सा सहायता दे सकते हैं। आज, केवल एक ही पार्टी है - AAP - जो अपने बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के वादे पर वोट मांगती है।''

यही नहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी पूछा कि क्या सरकार नए संसद भवन में गदर-2 की तरह जवान की स्क्रीनिंग कर पाएगी। रमेश ने ट्वीट किया कि, 'गदर-2 को कुछ दिन पहले नए संसद भवन में दिखाया गया था। क्या मोदी सरकार में जवान की भी स्क्रीनिंग करने की हिम्मत होगी?' बता दें कि, G-20 की सफलता के लिए पीएम मोदी को बधाई देने वाले शाहरुख खान के ट्वीट को दिखाते हुए भाजपा फ्रंटफुट पर आ गई है और आश्चर्य जताया कि क्या 'प्रत्यक्ष समर्थन' शाहरुख खान को एक वर्ग की कृपा से वंचित कर देगा।  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकमाता देवी अहिल्या बाई होलकर को श्रद्धांजलि अर्पित की

फ्लैट बिक्री घोटाला: TMC सांसद नुसरत जहाँ से ED ने 6 घंटे तक की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला ?

जल जीवन मिशन घोटाला: प्यासा रह गया राजस्थान! गहलोत सरकार के अधिकारी के लॉकर से निकला 6 करोड़ का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -