मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पकड़कर पुजारी करने लगा गंदी हरकतें...

हाल ही में अपराध का एक मामला समस्तीपुर, बिहार से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो भी हुआ है वह सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में ताजपुर थाना के ताजपुर बाजार के निकट बीती रात मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला के साथ पुजारी के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. खबरों के अनुसार पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि करीब 40 वर्षीय एक विक्षिप्त महिला कल रात ताजपुर बाजार के निकट खड़ी थी तभी एक पुजारी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

खबरों के अनुसार इस मामले में विक्षिप्त महिला द्वारा शोर मचाने पर पुजारी अंधेरे का लाभ लेकर वहां से भाग निकला. बताया गया है कि इस मामले में महिला के शोर मचाने पर वहां पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पुलिस भी वहां पहुँच गई.

इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद की है और बरामद मोटरसाइकिल जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी और पुजारी का बताया गया है. खबरों के अनुसार पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया है और आरोपी पुजारी इस समय फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा.

सेफ्टिक टैंक में मिला महिला का शव, प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

Most Popular

- Sponsored Advert -