सेफ्टिक टैंक में मिला महिला का शव, प्रेमी की तलाश में जुटी पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह तमिलनाडु के सेलईपुर के पास कोविलनचेरी का है जहाँ पुलिस ने एक 35 साल की महिला का शव बरामद किया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार शव इलाके में एक सेफ्टिक टैंक से निकाला गया है और पुलिस अब उस युवक की तलाश कर रही है जिसके साथ महिला लिव इन रिलेशन में रहती थी. जी हाँ, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और वह जल्द इस मामले में जांच कर खुलासा कर देगी. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बताया कि उस महिला का नाम देवी है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महिला विल्लुपुरम की रहने वाली थी और वह यहां गुनासेकरन की जमीन पर रहती थी और यहां उनके जानवरों की देखरेख करती थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार गुनासेकरन ही उसके खाने-पीने का खर्च उठाता था और जांच में सामने आया है कि पिछले महीने मणिकंदन नाम का एक व्यक्ति देवी के पास आया था. वहीं उसने खुद को उसका पति बताया था और वह उसके साथ ही रह रहा था. वहीं इस मामले में जांच में यह भी सामने आया है कि देवी की शादी मुरगन नाम के व्यक्ति के साथ हुई थी लेकिन दो साल पहले दोनों अलग हो गए थे.

इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि गुनासेकरन अपनी पत्नी के साथ बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहते थे जबकि देवी मणिकंदन के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रह रही थी और 16 मार्च को सुनासेकरन की पत्नी ने कॉफी बनाई. वहीं उसके बाद वह देवी को बुलाने आई लेकिन देवी घर पर नहीं थी और घर पर मणिकंदन अकेला था. वहीं थोड़ी देर बाद गुनासेकरन देवी को नाश्ते के लिए बुलाने पहुंचे लेकिन उन्होंने पाया कि देवी और मणिकंदन कोई भी घर पर नहीं था तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप

कैब ड्राइवर ने महिला से की बदतमीजी, कहा- 'गर्मी लग रही है तो मेरी गोद में आकर बैठ जाओ...'

चोरी के इरादे से घर में घुसे तीन युवक, नहीं मिला कुछ तो मंदबुद्धि लड़की संग...

Most Popular

- Sponsored Advert -