लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...
लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हिसार का है. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पीजी में रहने वाली एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने, अश्लील इशारे करने के आरोप में एक युवक को काबू किया है. वहीं बताया गया है कि इस मामले में उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया जा चुका है.

खबरों के अनुसार इस मामले में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में शहर के एक पीजी में रहने वाली छात्रा ने बताया कि वह और उसकी सहेली जब कहीं आते-जाते हैं तो ''न्यू ऋषि नगर निवासी अमित उनको अश्लील इशारे करता है वह कभी-कभी अपनी पैंट से अपना निजी अंग भी बाहर निकाल लेता था.'' वहीं इस मामले में लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी अमित उनका पिछले एक माह से भी अधिक समय से पीछा करके तंग कर रहा है.

बीच में होली की छुट्टी होने के कारण 19 मार्च को वह तथा उसकी सहेली बस स्टैंड की तरफ जा रही थीं तो वह अश्लील इशारे करने लगा और जब छात्रा ने उसे धमकाया तो आरोपी अमित की मां ने उनके कपड़ों के बारे में अपशब्द कहे और धमकाने लगी. इस मामले में छात्रा के अनुसार उसने तुरंत 100 नंबर पर फोन करके शिकायत की तो दुर्गा शक्ति की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्त में ले लिया है.

होली पर निकली राम बारात, दो पक्षों में हुआ विवाद

आधार कार्ड के नाम पर इस तरह लगाते थे लोगों को ऑनलाइन चपत

जंगल से लकड़ी काटने गया युवक नहीं आया लौटकर, आगे जो हुआ सुनकर होश खो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -