धर्मशाला के दो  दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद
धर्मशाला के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Share:

शिमला: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे के लिए शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंचे। राष्ट्रपति की यात्रा की तैयारी के लिए, लाहौल-स्पीति और कुल्लू जिलों में 11 जून को पैराग्लाइडिंग, ड्रोन उड़ान और गर्म हवा के गुब्बारे पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, जब वह अटल सुरंग रोहतांग का दौरा करने वाले हैं।

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार और सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने साई ग्राउंड धर्मशाला में कोविंद का स्वागत किया।

इस मौके पर सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नेहरिया, मेयर एमसी धर्मशाला ओंकार नेहरिया, मुख्य सचिव राम सुभग सिंह, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, प्रमुख सचिव जीएडी भरत खेड़ा, कांगड़ा के उपायुक्त निपुण जिंदल, और कांगड़ा के अधीक्षक खुशाल शर्मा भी मौजूद थे। 

शाम को राष्ट्रपति कांगड़ा जिला के धर्मशाला में केंद्रीय विश्वविद्यालय के छठे दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता करेंगे।  शनिवार को वह कुल्लू और लाहौल-स्पीति के क्षेत्रों को जोड़ने वाली अटल टनल रोहतांग का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 अक्टूबर, 2020 को प्रसिद्ध सुरंग का लोकार्पण किया।

मुसलमानों ने हनुमान मंदिर पर फेंके पत्थर, नूपुर के बयान पर रांची में मचा बवाल

1000 साल तक संस्कृति, भाषा और धर्म के लिए लड़ा भारत, लेकिन छिपा दिया गया इतिहास- अमित शाह

अब छत्तीसगढ़ में हुई अनोखी शादी! एक प्रेमी-दो प्रेमिका, एक मंडप में ही दोनों के साथ लिए 7 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -