राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने ट्रम्प से किया इस चीज के लिए अनुरोध
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने ट्रम्प से किया इस चीज के लिए अनुरोध
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के करीब आने के बाद बिडेन और ट्रंप के बीच काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा हो रही है । डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने सोमवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से अनुरोध किया कि वे कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई कुशलतापूर्वक शुरू करने के लिए राष्ट्रव्यापी मास्क कमान बनाए रखें । बिडेन ने फ्लोरिडा के स्विंग राज्य में एक अभियान कार्यक्रम में कहा, "मेरी प्रार्थनाएं राष्ट्रपति और उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रथम महिला के साथ बनी हुई हैं क्योंकि वे इतने सारे अमेरिकी परिवारों की तरह हैं जो Covid-19 के साथ काम कर रहे हैं।"

पिछले गुरुवार को ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप को कोरोना संक्रमित पाया गया । राष्ट्रपति को जरूरी इलाज के लिए सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था । "मैं राष्ट्रपति बोल रहा है और सप्ताहांत में वीडियो रिकॉर्डिंग देख खुशी थी । अब जब कि वह अभियान संदेश tweeting व्यस्त है, मैं उसे पूछने के लिए यह वैज्ञानिकों को सुनो । समर्थन मास्क, "बिडेन ने ट्रम्प को अस्पताल से छुट्टी देने के लिए निर्धारित होने से कुछ घंटे पहले कहा था । ट्रम्प से एक राष्ट्रव्यापी जनादेश का समर्थन करने का अनुरोध करते हुए, जिसमें हर संघीय इमारत और सुविधा में मास्क की आवश्यकता होती है, बिडेन ने कहा, "हर राज्यपाल और मेयर से भी ऐसा ही करने का आग्रह करता हूं । हम जानते है कि यह जीवन बचाता है ।

पूर्व उप राष्ट्रपति ने आगे कहा, "उनके प्रशासन ने शुक्रवार को सार्वजनिक परिवहन के लिए एक मास्क जनादेश को खारिज कर दिया । मेरा मानना है कि यह गलत था और बहुत तर्कसंगत नहीं था ।  बिडेन, जिन्होंने ताजा चुनावों के अनुसार, ट्रम्प पर अपनी बढ़त को दोहरे अंकों से चौड़ा कर दिया है, राष्ट्रव्यापी आवश्यक मास्क बनाने के उत्साही वकील रहे हैं । यह वह दावा करता है कि बहुत सारी जान बचाई जा सकेगी । उन्होंने कहा, विशेषज्ञों का कहना है कि यूनिवर्सल मास्किंग अब और जनवरी के बीच 100000 जिंदगियों को बचा सकता था । बिडेन ने कहा, "आप जानते हैं कि मैंने महीनों पहले उस जनादेश का समर्थन किया था; उसे अब इसे वापस करना चाहिए ।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर व्हाइट हाउस पहुंचे ट्रम्प

अमेरिका में कोरोना के कारण अब तक 2 लाख से अधिक लोगों की गई जान, ट्रम्प ने कही ये बात

चीन और उसकी नीतियों पर चर्चा के लिए होगी हिंद-प्रशांत देशों के बीच बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -