अमेरिका में कोरोना के कारण अब तक 2 लाख से अधिक लोगों की गई जान, ट्रम्प ने कही ये बात
अमेरिका में कोरोना के कारण अब तक 2 लाख से अधिक लोगों की गई जान, ट्रम्प ने कही ये बात
Share:

जैसा कि अमेरिकी राष्ट्रपति घातक वायरस से संक्रमित हो गए, इसने उन्हें यह समझा दिया कि कैसे लोग अब इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं। अब जब वह कोरोना से संक्रमित हो गया, तो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि वह इसे प्राप्त करता है। यह रहस्योद्घाटन, महामारी में सात महीने और लगभग 210,000 अमेरिकियों के निधन के बाद, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने विचारों को आकार देने के लिए व्यक्तिगत अनुभव पर भरोसा किया है।

वही वह स्वीकार करता है कि वह अब वायरस को "समझता" है। लेकिन अपने स्वयं के ज्ञान के कारण, उपचार के विकल्प के साथ देश की बेहतरीन चिकित्सा सुविधाओं में से एक में एक रोगी के रूप में बहुत कम उपलब्ध हैं, राष्ट्रपति ने यह भी मजबूत किया कि उन्होंने हर रोज अमेरिकियों के साथ संबंध बनाने के लिए लड़ाई लड़ी है, जिनमें से लाखों ने अपनी नौकरी खो दी है। कोरोनावाइरस। इसके बजाय, जैसा कि वह अन्य देशों के साथ संबंधों में है, उसने विशेषज्ञों के अपने व्यक्तिगत अनुभव को प्राथमिकता दी है। उदाहरण के लिए, अमेरिकी खुफिया समुदाय के स्पष्ट सबूतों के कारण रूसी चुनावों में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन को अमेरिकी चुनावों में ध्यानाकर्षण के लिए बुलाने का विरोध किया गया है।

उन्होंने व्हाइट हाउस के एजेंडे को स्थापित करने के लिए व्यवसाय की दुनिया या अपने स्वयं के परिवार के साथ अपने अनुभव पर नियमित रूप से आकर्षित किया है। उन्होंने यरुशलम में अमेरिकी दूतावास के लिए सौदा करने में मदद करने के लिए अपनी व्यापारिक बुद्धिमत्ता का आह्वान किया, और उन्होंने कहा कि वह निलंबित ट्रम्प शटल को चलाने के कारण एयरलाइन उद्योग को समझते हैं। देश के प्रमुख संक्रामक रोग विशेषज्ञों की महीनों की सलाह के बावजूद, यह अपने स्वयं के लक्षणों की शुरुआत थी, क्योंकि उन्हें एक घातक वायरस द्वारा कम लाया गया था, उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे अधिक समझ दी।

चीन और उसकी नीतियों पर चर्चा के लिए होगी हिंद-प्रशांत देशों के बीच बैठक

मलेशिया के प्रधानमंत्री कैबिनेट मंत्री के बाद होंगे क्वारंटाइन

इन स्थानों में फिर लागू हुआ लॉक डाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -